#vlog #Vloggers #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
เคจเคพ เคชเฅเคธเคพ เคฒเคเคคเคพ เคนเฅ เคจเคพ เคฎเฅเคนเคจเคค เคฒเคเคคเคฟ เคนเฅ เคเคฏ เคนเคจเฅเคฎเคพเคจ เคฌเฅเคฒเคฟเคฏเฅ เคฌเคนเฅเคค เค เคเฅเคเคพ เคฒเคเคคเคพ เคนเฅโคโคโคโค๐๐๐๐๐
Di 360 mein genuinely vlog bht acha aa rha h it's literally aesthetically pleasing
Honestly, I loved the series a lot. Poonam you can definitely go on more solo trips to some unique places and share with us all here. Really amazing series to watch in...good content
Are ye kyun khatam ho gaye south korea meim days kyun kyun kyun ๐ข๐ข I m not your regular viewer but I love thes vlogs a lot ek bhi vlog skip nahi kiya south korea ka to ๐ ๐
Ye camera aap itne dino se use krti to vlogs or jada ache bante โค
Di insta 360 se vlogging jayda achi lgri hai๐๐ซฐ๐ปโค
Universe vlog ko like karo๐๐๐
I love the entire sole travel series... literally feels like I'm traveling coz I would have done same struggling things...
I had attend all your videos this soulo trip all were very amazing
U r so brave, different language or english b hr kisi ko nhi aati Vha , fir b ghr se lekr airport, country, cab, hotel, tourist place, local market or shops, malls etc. Nd dare to get beauty treatments... Sb kuch akele manage kiya... Celebrities k sath b unke manager ya assistants hote h but I am proud you poonam... Guts chaiye ek middle class Indian girl ko apne aise dreams fullfill krne k liye... Meri beti b aise hi strong bane bade hokr yhi chahungi... I enjoy a lot this trip...thanks nd Appreciate n Love to you dear.. God bless you always.. ๐๐๐๐๐๐โคโค #poonampbisht
Aaj blogging must tha is camera se
Me pehle aapke vlogs nhi dekhti thi..korea se dekhne start ki hu...boht mast vlogs bnae aapne..har chiz ke bare me btae waha kiโค
Korea apke ankho se dekh k bohot achha laga.... thanks ๐
Aaj ki vlogging sbse best thi๐
Rohit jiju ki Khushi ๐๐โค๐
Apki South Korea wali sari Vlog dekh li haii Every Vedio was Amazing didu Btw Achii se jana ghar tk care ur self.....โ๐ซ ๐ฅน๐๐
Di sach me sauth korya bhoot acha he india se bhoot lag he unki he or bhoot jiyada acha he di aap ke piche seven elevan ki shop โคโค๐
Didi ap first time ke hisab se bahot hi acha kie ho or vlog bi kafi lambi lambi bnai ho bht acha travel rha h apka ..ap best die ho apnaโค
Hi poonam sis welcome back ๐๐ค๐
That Reeeeeโฆ sound so cute in every video 4:48