#vlog #Vloggers #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
Negative cmnt krne wale suno lyf me agr koi aage badh rha h toh usse badhne do yr kyu jlte ho ye di apne ap me kitni brave h akele out of country jana fir vlogging Krna that' great di👍💝
Har Har Mahadev 🔱🙏 🚩 सावन के कुछ ही दिन बाकी रह गए है भगवान महाकाल सबकी मनोकामना पूरी करे और सबके परिवार को बहुत बहुत प्रसन्न रखे स्वस्थ रहें 😊
Poonam didi aap ko ak world ki best sister ka Award🏆 milna chahiye matalab itni pyari ho aap apne liye Rohit bhaiya ke liye apne Mummy and apne bhai sister's ke liye bhi 🙂how so sweet 🥰 kitti pyari ho aap itna Care karti ho sister's ki Bhai ka sab ka such a pure heart Mahadev hamesha khush rakhe aapne jo bhi wish manga hai wo sab puri ho and God bless you all bisht family 🥰💕💓💗🤍🤍🧡🧡❤️❤️
Whatever people are saying but you are vlogging too cute. It’s so relatable agr mai b akele jati to aise e krti. You look like Kangana from queen. Trust me this trip will change you internally, people who can be with themselves and enjoy their company it’s best feeling ❤❤ Koi kuch bhi bole I am loving your vlogs
Wow❤❤❤
So beautiful vlog didu >>>>💝🥹🤧👣 Out of India Akele jne ki liye himmat chaiye jo app main hain keep growing & Stay safe ,blsd🫠🙏
please stop talking about your difficulty to get veg food. veg travellers do lot of research before going to places like korea, japan, china etc otherwise you carry from india. when you get veg restaurant why do you not get food packed... rotis and sabji which will last for atleast one day
Ye ab tk ke best video h
Poonam beta aapko air bnb mei stay karna chahiye tha vaha aap aapna breakfast bana sakte the aapko dekhkar meri beti ki yaad aati hai vo bhi aapke jaise solo trip par gayi thi i love your vlogs
After seeing your vlogs I also want to visit Korea. Don’t mind any negativity you are doing so good it is not easy to travel alone.I am also manifesting to visit Korea after seeing your vlogs ❤
Punam didi main bhi aapke sath ful injoy Le rahi hun video ke dwara
Editing bht achha ho rha hai❤
Aapko yese kapde bahot suit karrahe dee (especially top)❤looking so cute 😊🌸
Enjoying trip dream Korea 🫶🇰🇷😘
Nice vlog.
Hello didu and is trip par aap ke sare outfits bahot bahot beautiful the aur aap to pretty ho hi 😊❤❤
Daily white , beige , light yellow eska alwa colours ke kpdhe pheno sb ek jaise lgte h
hey dii looking great loved your videos
Beta thepla khakhra wagera yaha se le jaati waha bhooke ghoomti rehti ho videsh m tabiyat kharab ho gayi toh kon dhyan rakhega ❤❤ bahut beautiful jagah lag rahi Korea ❤❤
Choti SI fan Pakistan s😍😂