Vlog #4930| रूम को लेकर ये बोलना जरूरी था | क्या घर का हिस्सा अब दो लोगो में होगी मम्मी का ये फैसला
ADVERTISEMENT
Comments 87
johnaura45:
Aap bhut lucky ho bhaiya q ki maa baap aapse khush h aap zi…
More Like This
35:19
this week didn't go to plan 🫠
People and blogs
713
45
50:19
I Need To Sort This Immediately!!
People and blogs
1.1k
0
39:17
MY SURPRISE BIRTHDAY WEEKEND!!
People and blogs
2.8k
100
40:22
influencer ragebait: "I doordash every single meal" 🥴
People and blogs
837
100
23:47
Answering Your Questions Whilst Sick
People and blogs
2.4k
100
17:08
so basically I got cheated on...
People and blogs
1.1k
100
40:00
WEEKLY VLOG: Hosted a makeup touch up station | Women’s day at poetry | Sip & Paint w/ appetite
People and blogs
1.3k
100
30:46
Weekly VLOG: GRWM Work, Mommy Diaries, Out & About + More | South African YouTuber | Kgomotso Ramano
People and blogs
2.7k
100
You've reached the end
Aap bhut lucky ho bhaiya q ki maa baap aapse khush h aap zindagi me bhut kuch karoge💯😭♥️
Maa Apne bacche ko bhukha nahin dekh sakti hai isiliye aunty ji lunch pack karke de Rahi Hain taki vah raste mein khate hue jaaye❤❤❤🧿🧿🧿so beautiful maa❤❤❤❤🧿🧿🧿🙌🙌
AB DEKHNAAAA GUYYYYSSS MANISHA DIII KE CHEHRE KI RAUNAKKK 🧿✨ Bhaiyaa jaa rahe hain naaa unke paas… ab toh face pe woh SACHMAN wali glow + sukoon clearly dikhne waala haiii 🧿💞
Aaj Meri pyari Manisha Rani bahut khush ho jayegi❤❤️❤️❤️🧿🧿🧿😘😍
आज मेरे sachman की जो रियल स्माइल खुशी आज ही से दिखने लगेगी नज़र ना लगे sachman 🧿🧿👩❤️👨 क्योंकि 2, 4दिन इधर उधर होते हैं दोनों की स्माइल फीकी पड़ जाती है कुछ भी कहो वो दिखने लगती हैं 🤗 माता रानी महादेव मेरे सचमन का प्यार ऐसे ही बनाए रखना दिन प्रतिदिन खूब खूब मजबूत गहरा और निखरता जाए 👩❤️👨✨🧿Jai mata di HAR Har Mahadev 🙏❤️
Gate kholo MANISHWA ,hm aa gye ❤❤ ,,,Aa rhe hai sona ,beshan ka halwa bna rhe hai ❤❣️🤗
HAPPYYYY JOURNEYYYY BHAIYAAAAA Acheee se jaanaa, safe safe pahunchnaaa… aur mummy ka diya hua tiffin bhi time pe kha lenaaa ❤️
Aunty bhut achhi h kitna care karti h♥️♥️🫶🫶🫶
Aap bhut lucky ho maa pita ka aashirwad pyr h duniya ki sabse bdi cheez aashirwad mata pita ji ka h bhut accha h aap bhut khush rho sab ko khush rkho bhai ji ❤❤❤❤❤❤
Ab to hamari Manisha Rani khushi se jhum uthegi ❤🧿 ,face pr pyari si chamak dikhegi apne sachin k aane ki khabar sunte hi ❤❤
Mata Rani jamane ki sari khushiya de ❤❤❤❤
MUMMY TIFFIN PACK KARKE DE RAHI HAIN AUR BHAIYAA BE LIKE — “SCHOOL CHALE HMMMM” 😂🧿 SACH MEINNN, JAB BHI MUMMY TIFFIN PACK KARKE DETI HAIN NAA, EKDUM YEHI SCHOOL JAANE WALI FEELING AATI HAI ❤️
Best best best U n manisha rock
Best ho bhaiya aap ❤❤❤❤❤
Sachman 🧿❤️🧿🧿🧿
I love this Jodi so much ❤❤❤❤❤
Have a safe journey sachin ❤❤❤❤ Sachman
Nice blog ❤
Yt best jodi ❤❤❤❤❤
Sachinmanisha ❤🧿❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️