#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Aap apne hair ka colour change Kar lijiye acche nahin lag raha hai
Anu is very good looking. Having a long face is actually known for its beauty. His eyes specially are so beautiful 😍 .
Paisa Insaan Ko kya-kya nahin kara deta sautan Ko sautan ke sath rakhna or sautan ki tarif karna wali duniya
3:09 Payal akele gym karti hai. Arman humesha Golu k sath karta hai gym
When Payal went to Delhi , she went alone Now Kritika n Armaan went together to Delhi with zaid
Just one more Ayan ke padhai pe jyada dhyan do , use padhai me axhha lagna chaiye , tension nahi
Payal tum best ho aur tumhara dil bhi bahut bada hai. Hamesha khush raho happy Birthday 🎈🎉
Koii vlogging kre na kre Payal mam aap jrur kra kro❤
❤❤❤aanu❤❤❤
Acha dholu ki taarif krvaaani thi kya hum b soche k payal ko itna special treatment kyu dia ja rha hai 😂😂😂😂
Ayaan🧡
Hmare anu jaisa koi nahi ❤❤❤
Aanu ❤❤❤
Payal vloging best vloging with twins so sweet ase vloging dekna mai maza aagaye❤❤❤❤❤❤❤
payal har time😢😢arman ke sath golu gumte h😢😢😢tum bhe sath raha karo😢😢😢😢😢arman ke
Le golu or armaan gye zaid ko lekar he jate h delhi abhi payal gyi to akele gyi thi wah kya pyar h dono se brabar 😂dikhta h
Ayaan ko kuchh achhe se khilao dryfruits vagera roz khajur dudh sab wo week lag raha h
Zaid ke papaji ne zaid ki haircut kara di..taki zaid paresan na ho..lekin zaid ke papa ji.ko jb public call out..karti hai to ayan ki hair keliye to puch ke chor diya.. arman janbujhke ayan ka hair cut nahi karwa raha h ayan ki ankhe kharab kar raha janbujhke..
Golu jesa koi banna bhi nhi chahta 😂
Ayan ❤❤