Vlog #4924 | अब घर की सारी ज़िम्मेदारी बड़े बेटे की है | प्रॉपर्टी को लेकर ये फ़ैसला सही? #Sachman
ADVERTISEMENT
Comments 100
juliapope595:
सेल के साथ खाना भी टाइम से खाना है सचिन ❤ स्वास्थ का भी ध्यान …
More Like This
35:19
this week didn't go to plan 🫠
People and blogs
713
45
50:19
I Need To Sort This Immediately!!
People and blogs
1.1k
0
39:17
MY SURPRISE BIRTHDAY WEEKEND!!
People and blogs
2.8k
100
40:22
influencer ragebait: "I doordash every single meal" 🥴
People and blogs
837
100
23:47
Answering Your Questions Whilst Sick
People and blogs
2.4k
100
17:08
so basically I got cheated on...
People and blogs
1.1k
100
40:00
WEEKLY VLOG: Hosted a makeup touch up station | Women’s day at poetry | Sip & Paint w/ appetite
People and blogs
1.3k
100
30:46
Weekly VLOG: GRWM Work, Mommy Diaries, Out & About + More | South African YouTuber | Kgomotso Ramano
People and blogs
2.7k
100
You've reached the end
सेल के साथ खाना भी टाइम से खाना है सचिन ❤ स्वास्थ का भी ध्यान रखना है और हमेशा आप खुश रहिए मनीषा के साथ अपनी फैमली के साथ 👍god bless you bachche 🙌
आज का ब्लाग बहुत अच्छा । मम्मी के हाथ का खाना किस्मत वालो को ही मिलता है। बहुत मेहनती है आप की मम्मी
Sachin kesa bhi ho jo hota h muha pe bolta h aur bhut mehnat kar ta h ese hi nhi kuch mil jata
मेरे SachMan ने इस घर में जितना ताना और टॉर्चर सहा है और बर्दास्त किया है उसका 1% भी कलुवा कलुई नहीं सहन कर पाएंगे😡कलुई को आते ही सबने आंटी अंकल पूजा दी सबने उसको अपने सिर पर बैठा लिया था आते साथ कलुई को सारी सुख सुविधा हर तरह का छूठ दे दिया आंटी ने😡इसलिए कलुई आज खून के आँसू रुला रही है😡🤮😅एक हमारी मनीषा रानी हैं शुरू से ही बहुत टॉर्चर सहन की है😭फिरभी हमेशा सबका सम्मान करती है सारे रिश्तों को लेकर चलती है उसे कहते हैं घर की लक्ष्मी❤मनीषा रानी जैसी बहु, पत्नी,भाभी हर घर में होनी चाहिए🙏🧿मेरे महादेव मेरे SachMan को हमेशा खुश रखें🙌❤मेरे महादेव मेरे SachMan को कलुवा कलुई के बुरी साया और बुरी नज़र से बचाकर रखें थु थु थु🧿🧿🧿🧿🧿🧿
Maa ke haat ka khana milna soubhagya ki baat hai. Aapka maa ko dekh ke meri maa yaad aagayi😢. Maa papa ko mat chodna sachin. Jab vo log hote toh hum hamesha bache hi rahenge. Agar vo nahi toh unn jaisa pyaar koi bhi nahi karpayega.
सचिन मनीष तूम दोन खुश रहो ❤❤❤❤❤
भईया आप बहुत मेहनती हो...मेरे पास शब्द नहीं है क्या बोलूँ आपकी मेहनत के लिए...😢इतना दूर से travel करके आना फ़िर तुरंत store, school पर जाना, दिनरात एक करके मेहनत कर रहे हो आप..Hat's off you bhaiya..🙏Very hard working man❤Mahadev bless you 🙌❤आपकी मेहनत और तरक्की को किसी कलुवा कलुई की बुरी नज़र ना लगे थु थु थु🧿🧿🌶🌶🧿🧿बाकी मेरे महादेव मेरे SachMan के साथ हैं❤हर हर महादेव🙏 🧿
माँ के हाथों के खाना का क्या कहना 🧿, लक्की होते है वो लोग जिन्हे मां के हाथों से बना खाना खाने का नसीब मिलता है❤, भगवान ये सुख सचिन को दिए है तो लक्की हो ❤❤❤❤
मेरे SachMan का तरक्की ही किसी के मुँह पर तमाचा है😅😅मेरे SachMan की मेहनत हर रोज एक नई उन्नति दे रही है और आगे भी मेरे SachMan बहुत तरक्की करेंगे❤जलने वालों जलते रहें कलुवा कलुई जलते रहें😅मेरे SachMan दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करते रहें😊🙌No nazar🧿🧿अब कलुवा कलुई की बुरी साया और बुरी नज़र मेरे SachMan पर ना पड़े थु थु थु🧿🧿 🌶🌶🧿🧿🌶🌶मेरे महादेव मेरे SachMan को हमेशा खुश रखें, खूब तरक्की दें🙌🧿हर हर महादेव🙏 🧿मेरे SachMan Love you so much... 😘🙌🧿🧿❤
इसबार मेरे SachMan ने चुप होकर ही किसी के मुँह पर थप्पड़ मार दिया कलुवा के मुँह पर कालिख पोत दिया...😅अब ऐसे ही शांत रहना है भईया अब उस कलुवा कलुई को content नहीं देना है😡😅आपकी मेहनत और तरक्की से जलता है कोई..😡मेरे SachMan इतना तरक्की करें कि जलने वाले जल जलकर भस्म हो जाएं😅मेरे महादेव मेरे SachMan को दुनिया की सारी खुशियाँ और तरक्की दें🙌❤श्री शिवाय नमःस्तुभ्यम्🙏हर हर महादेव🙏 🧿
😂😂ma bete bhi na, mje lete rehte ho,, bs ap logo ab kisi k bhi baat ka rplly mt dena
Mujhe aap ki saare conection bahut achcha lagata hai or plzz bhaiya aap log dusare pe dhayan mat do aap khub mehahant karo or khub aage bado
Love you Sachin and Manisha and love you so much
Sachin manisha best hai best rahenge ❤ khub aage bado God blessings ❤🧿🧿🧿🧿
Aap bahut Lucky ho jo aapke pass maa ka pyarr hai❤
Is vlog k baad bahut logo mirchi lagna wali hai
कुछ लोग प्रॉपर्टी के लिए इतना मरे जा रहे हैं कि ना उनको बहन की इज़्ज़त दिखती ना भाई ना मां बाप किसी की नहीं खुद करने की हिम्मत नहीं दम नहीं यही करके सोच रहे मिल जाए लेकिन उल्टा ना हो जाए कुछ लोग के साथ wait and watch 🤣🤣🤣
Mere sachman ko kisi ki nazar na lge 🧿🧿
Sabse best sachman❤❤❤❤❤ 🧿
Jarry ko bahut saara pyar❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤. Isko please acche se rakhna