#vlog #Vloggers #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
Rohit jiju ko sath lekar jana chahiye tha
Poonam without mekup acchi dikhati hai
So brave 😎 you are
Rohit Poonam se kitna pyar krta h yrrr Touchwood ❤
Neetu s achi mujhe aap lagti ho...naturality h aapme..
Didi bahut galat Kiya aapane Rohit Bhaiya ko Sath Le Jana chahie
Rohit jijuu ko sath lekar gyi hoti to bahut aacha lagata 😢❤😊🎉🎉but koi naa god bless you 🙏🏻 happy journey 🎉❤😊
पुनम तुम लकी हो.. रोहित जैसा लाईफ पार्टनर मिला
Enjoy your trip poonam sab thoda safety ka dyan rakhna
Rohit and poonam ek sath bhahut achha dikhate hai❤
I don't know but after watching your vlogges it seems like mai khud vo moment live kr rahi huuu , thank youu Poonam diii aapke blog bahut real feel rahe hhhh
Happy Journey Poonam diduuu 💓🙌😉
Didi aapko jaane se pehle na aisa hotel book karna chahiye tha jaha par sab pass mein ho jaise foods,cloth, market and yh search karna chahiye tha aapko ki konsa app use karna chahiye taaki aapko dikkat na ( Haan abhi download kr liya pr pehle kr lete toh jayada or better rehta) Aap search karo best tourist places in Seoul S.Korea Safe and happy journey ❤❤ keep enjoying your solo trip 🫶🏻
Aap bahut brave ho jo Akele apna dream Pura karane ja rhe ho.❤❤❤❤❤❤❤enjoy your trip ❤❤❤❤❤❤❤❤
You are sooo brave 💪👏 Happy & safe journey 👍 keep enjoying your solo trip 🤍 Vry beautiful vlog 👌👌👌👌👌
Poonam didi best beutiful all, best app dono app family ejua, happy journey ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉
Rohit ji Poonam didi best app dono ❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉 lovely 🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🎉🎉🎉🎉
Jab aap roli bolti h to bhut achha lagta h ❤aap roli bola kro anytime
AAP bahut acha dikh rahe ho didi
Mujhe aapka yeh wala hairstyle bhut acha lga ❤