Kalua ka bhut jaldi ghmand tutega apne bhai ko bol rha h ki mai apne life me entry nhi dunga ghtiya insan aaisa bhai hoto dushman ki jarurat nhi h😡😡😡😡
C
cynthia.costa2 weeks, 3 days ago
Is duniya me koi kisi ka nahi h lekin aaplog me ek Kami h bahut jaldi aaplog kisi ko apna samjhnane lagte ho❤❤
J
joanne.rose2 weeks, 3 days ago
उस रिश्ते को हमेशा के लिए त्याग देना चाहिए जिसमें बार बार चोट मिले😡🙏😢अभी समय है उस रिश्ते को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से निकाल दो SachMan🙏😢वरना आगे चलकर वही रिश्ता आपको बहुत भारी चोट पहुँचायेगा😢💔कलुवा कभी नहीं सुधरेगा यह मैं 100% लिखकर देती हूँ कलुवा कभी नहीं सुधरेगा मतलब कभी नहीं😡🤮वह SachMan के तरक्की से बहुत ज्यादा जलता है जब जब SachMan अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा achievement करते हैं और खुश रहते हैं तब तब कलुवा कुछ न कुछ बड़ा ड्रामा करता है सबसे ज्यादा तो मनीषा दी से जलता है कलुवा😡हमेशा मनीषा दी को टॉर्चर करना चाहता है ट्रोल करवाना चाहता है कलुवा😡😢वह कभी नहीं सुधरेगा 😡🤮मेरे महादेव उसको बहुत जल्दी कर्मा देंगे😡 🙏हर हर महादेव 🙏🧿
R
robertyadav6862 weeks, 3 days ago
Sbse bada aapka bhai kalua badmash h😡😡 wo bhai nhi dushman h aap usse rishta jodne ko bolte h lekin wo to dusre hi ghmand me h bol rha h mai kisi ko entry nhi dunga wo Chhota hoke itna ghmand me rahta h to phir aap q usse rishta jodne me lge hue ho😭🥺 us kalua bhai ko apni zindagi se nikal feko🙏🏻🙏🏻🙏🏻
V
victoire_chrétien2 weeks, 3 days ago
Aapka bhai kalua bhut badmash h nich insan h apne hi bhai bhabhi se jalta h kaise bhi karke aap dono ko badnam karna chahta h😡😡😡
claude.renard2 weeks, 3 days ago
Sachin kuch na bol ke chup ho jae.bhagwan dekh rehe he.aage bodhe.
D
damien_davies2 weeks, 3 days ago
Sachin bhaiya ❤please humble request hai agar ho sake toh mat boliye… Bhagwan jawab denge!! 🙏❤️..अगर मेरा बस चले तो अपने Sachman को गले लगा लूं 🫂😭❤️ माता रानी मेरे प्यारे Sachman को दुनिया की सारी खुशियां दें। मेरी खुशियां भी कम कर दें, बस मेरे Sachman हमेशा खुश रहें। आज दिल बहुत भावुक है… 🥹❤️🫂
D
daniel_wali2 weeks, 3 days ago
Dr ke bare me mat batana please apne tak hi rakho😊😊
M
megan_miller2 weeks, 3 days ago
इस दुनियां में केवल अपना है वो सिर्फ और सिर्फ शादी से पहले मां बाप और शादी के बाद हसबैंड वाइफ मां बाप specially husband wife कितना भी कुछ लट लो कुछ भी करो अगर अच्छा हमसफर मिल गया तो कितना बड़ा दुख आ जाए दुख नहीं लगेगा कितना भी कठिन समय आ जाए कठिन समय नहीं लगेगा ।😊❤👩❤️👨🧿 माता रानी की कृपा है sachin bhiyaa के पास कोहिनूर हमसफर है मनीषा रानी👩❤️👨🧿 इनफैक्ट आप दोनों एक दूसरे के कोहिनूर lucky हो।🧿🧿माता रानी की सबसे बड़े blessings ho एक दूसरे को आप मिले sachman 🧿🧿🧿🧿👩❤️👨🔗
A
amanda.matthews2 weeks, 3 days ago
सिर्फ और सिर्फ अपने यूट्यूब पर फेमस होना चाह रही है और कुछ नहीं
R
reecehopkins4732 weeks, 3 days ago
Bhaiyaa agle vlog mein iss question ka answer chahiye… aap dono apni self-respect kyuu nahi dekhte, kyuuu? 🥺❤️ Aapki life mein aakhir kis cheez ki kami hai jo SACHMAN ko importance dene ke bajaye aap khud ki peace aur self-respect ko compromise kar dete ho? Jo log aapko beintehaa pyaar, support, respect aur har situation mein genuinely stand karte hain, unki importance sabse upar honi chahiye na… 🥹 Aur ye bhi batana ki aapki life mein kaun hai jo aapke liye bina kisi expectation ke EVERYTHING karta hai—answer toh obviously Manisha di hain, aur aap khud bhi. ❤️ Aap dono ek dusre ke liye itna kuch ho, toh please dusron ki wajah se apne bond, apni peace aur apni self-respect ko kabhi chhota mat hone dena. 🧿✨ Bas next vlog mein iss question ka proper answer chahiye bhaiyaa… kyunki hum SACHMAN ko sirf pyaar nahi, khud ki respect ke saath khush dekhna chahte hain....❤️
S
steven.leon2 weeks, 3 days ago
Bhaiya kisi per bharosa karne layak nhi hai sub apna chehra chamkane aate hai baad me burai karte hai bus aapki public ho apko pasand karti hai whi niswarth prem hai aur to sub dhokhebaj hai bus apne me khush rho
J
juliapope5952 weeks, 3 days ago
अच्छा हुआ मेरे महादेव मेरे SachMan को सही समय पर सबका असली चेहरा दिखा दिया🙏यहाँ कोई अपना नहीं है😢SachMan अभी भी समय है आपलोग इनसबको अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए निकाल फेंको 😡🙏मैंने कभी नहीं सोचा था कि Changing Whether भी ऐसे change हो जायेगी😡🤣🤮मेरे महादेव मेरे SachMan का साथ और अपना आशीर्वाद हमेशा मेरे SachMan के सिर पर बनाएं रखें😢🙏कोई भी बुरी साया मेरे SachMan का कुछ बिगाड़ न सके 😡🧿🌶🧿हर हर महादेव🙏❤
A
andrea_hodges2 weeks, 3 days ago
सचिन भाई आप क्यों प्रिंस का नाम ले के वीडियो बनाते हो समझ नहीं आता है, वो आपको छोड़ चुका है वो आपका बात भी नहीं करता है न करना पसंद करता है, वो साफ बोलता है कि मैं किसी को अपनी जिंदगी में एंट्री नहीं दूंगा वापस , जिसके वजह से मुझे दुख मिला है उसे मै अपने जीवन में नहीं रखना चाहता हूं ये उसका बोल रहा, वो ये भी बोल रहा है कि वापस एंट्री की सोचे भी मत ऐसा होगा नहीं , उसके कल के वीडियो में जो बोला है उसे यही समझ आया है मुझे , क्यों आप उसे अपना छोटा भाई मान रहे हो जब वो बड़ा भाई मानने को तैयार नहीं है, क्यों उसके बारे में बात करते हो, चार उल्टा बात सुने को , फालतू में वो जवाब देता है आपको मुंह बना के अच्छा नहीं लगता है, सारे रिएक्शन वालियों का साथ दे रहा है वो आपके खिलाफ , दुश्मन से कम नहीं है वो आपके लिए, क्यों आप नहीं समझ रहे हो। आप छोड़ दो उसको , जब तक उसको खुद एहसास न हो कि मेरा बड़ा भाई है, जब तक वो खुद झुकेगा नहीं, आप उसका नाम लेना उम्मीद करना छोड़ दो , खुद का सेल्फ रिस्पेक्ट है या नहीं आपको । मुझे बुरा लगता है इस लिए बोल रही हूं।
C
cynthia.costa2 weeks, 3 days ago
Areeee yaar, aap dono ko toh genuinely grateful hona chahiye ki sabke intentions itne time pe saamne aa gaye 🥹❤️ Sometimes jo cheezein uss waqt hurt karti hain, wahi baad mein samajh aata hai ki ek blessing thi. At least ab aap dono ko pata hai kaun genuinely aapki khushi chahta hai aur kaun nahi. 🧿✨ Jo log dil se aapke saath hain, unki value aur bhi zyada samajh aati hai… aur honestly, SACHMAN jaise pure bond ko bas genuine logon ka pyaar hi deserve karta hai... ❤️✨
C
christina.lewis2 weeks, 3 days ago
Ignore negativity sachman 😭🥺 always be happy❤❤
F
franklinvelvet772 weeks, 3 days ago
Hello cutesttt coupleee 🫂🫂🥹❤️ yaar aap dono genuinely itne sweetest ho ki words hi kam pad jaate hain ✨ Saath mein bas ekdum “aww” wali feeling aa jaati hai 🫠🫶🏻 Aise hi haste-muskurate raho, because this duo >>> everythinggg 🧿❤️
C
charles_sandoval2 weeks, 3 days ago
भईया आपके अंदर एक सबसे बड़ी कमजोरी कहें या कमी कहें आपके Self respect वाली चीज़ बिल्कुल भी नहीं है इसलिए सब आपको हमेशा झुकाना चाहते हैं😡😢plzz अब आप अपना Self respect सबसे पहले देखो 🙏जब आपकी सबसे बड़ी ताकत आपकी हमसफ़सर आपकी Wifey आपके साथ है तब भी आप बार बार क्यों किसी के सामने झुकते हो और उससे relation रखना चाहते हो आखिर क्यों भईया..?? 😡😡😡मेरे महादेव ने आपको सबकुछ दिया है आपकी जिंदगी में जो कमी थी उसके लिये भी क्या कुछ नहीं बोला गया है उस कलुवा के द्वारा फ़िर भी आप बार बार क्यों झुकने की कोशिश कर रहे हो 😡😡😡मेरे महादेव आपके गोद में बहुत जल्दी लल्ला भी देंगे जो लाखों लोगों का लाडला दुलारा होगा हमसब का जान होगा आपका लल्ला हमसब का दुलारा लाडला होगा❤बहुत जल्दी लल्ला आयेगा हमसब का लाडला😊😘🥰🧿🧿❤हर हर महादेव🙏 श्री शिवाय नमःस्तुभ्यम्🙏🧿
micheal_santiago2 weeks, 3 days ago
सचमन ❤️🧿 ye lo dono 🤗 ❤ Hurt 💔 kyo hona h 🤦 ty bolo bhagwan ji ko ki aapko tym se real face dikha diya 😊bhagwan bhi sachman ko sabse anmol khushiyan aane se pahle hi ngtv logo ko dur kr rhe h taki bs sachman ki lyf me khushiyan positivty ho ❤aur wo log ho jo sach me dil se aapko pyar krte h bina kisi शर्त के ummid se lalach se Jo bs aapki khushi chahte h aapko har ngtvty se dur rkhna chahte h ❤dono khush rho positive rho ❤aur hmare cutest sachman bnkr sabke dilo me Raj kro 🏆❤🧿🤗
gaelhenrique_farias2 weeks, 3 days ago
Bhaiya apne ghar pr puja path karwaiyye bahut din ho gaye puja huye ❤❤
Kalua ka bhut jaldi ghmand tutega apne bhai ko bol rha h ki mai apne life me entry nhi dunga ghtiya insan aaisa bhai hoto dushman ki jarurat nhi h😡😡😡😡
Is duniya me koi kisi ka nahi h lekin aaplog me ek Kami h bahut jaldi aaplog kisi ko apna samjhnane lagte ho❤❤
उस रिश्ते को हमेशा के लिए त्याग देना चाहिए जिसमें बार बार चोट मिले😡🙏😢अभी समय है उस रिश्ते को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से निकाल दो SachMan🙏😢वरना आगे चलकर वही रिश्ता आपको बहुत भारी चोट पहुँचायेगा😢💔कलुवा कभी नहीं सुधरेगा यह मैं 100% लिखकर देती हूँ कलुवा कभी नहीं सुधरेगा मतलब कभी नहीं😡🤮वह SachMan के तरक्की से बहुत ज्यादा जलता है जब जब SachMan अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा achievement करते हैं और खुश रहते हैं तब तब कलुवा कुछ न कुछ बड़ा ड्रामा करता है सबसे ज्यादा तो मनीषा दी से जलता है कलुवा😡हमेशा मनीषा दी को टॉर्चर करना चाहता है ट्रोल करवाना चाहता है कलुवा😡😢वह कभी नहीं सुधरेगा 😡🤮मेरे महादेव उसको बहुत जल्दी कर्मा देंगे😡 🙏हर हर महादेव 🙏🧿
Sbse bada aapka bhai kalua badmash h😡😡 wo bhai nhi dushman h aap usse rishta jodne ko bolte h lekin wo to dusre hi ghmand me h bol rha h mai kisi ko entry nhi dunga wo Chhota hoke itna ghmand me rahta h to phir aap q usse rishta jodne me lge hue ho😭🥺 us kalua bhai ko apni zindagi se nikal feko🙏🏻🙏🏻🙏🏻
Aapka bhai kalua bhut badmash h nich insan h apne hi bhai bhabhi se jalta h kaise bhi karke aap dono ko badnam karna chahta h😡😡😡
Sachin kuch na bol ke chup ho jae.bhagwan dekh rehe he.aage bodhe.
Sachin bhaiya ❤please humble request hai agar ho sake toh mat boliye… Bhagwan jawab denge!! 🙏❤️..अगर मेरा बस चले तो अपने Sachman को गले लगा लूं 🫂😭❤️ माता रानी मेरे प्यारे Sachman को दुनिया की सारी खुशियां दें। मेरी खुशियां भी कम कर दें, बस मेरे Sachman हमेशा खुश रहें। आज दिल बहुत भावुक है… 🥹❤️🫂
Dr ke bare me mat batana please apne tak hi rakho😊😊
इस दुनियां में केवल अपना है वो सिर्फ और सिर्फ शादी से पहले मां बाप और शादी के बाद हसबैंड वाइफ मां बाप specially husband wife कितना भी कुछ लट लो कुछ भी करो अगर अच्छा हमसफर मिल गया तो कितना बड़ा दुख आ जाए दुख नहीं लगेगा कितना भी कठिन समय आ जाए कठिन समय नहीं लगेगा ।😊❤👩❤️👨🧿 माता रानी की कृपा है sachin bhiyaa के पास कोहिनूर हमसफर है मनीषा रानी👩❤️👨🧿 इनफैक्ट आप दोनों एक दूसरे के कोहिनूर lucky हो।🧿🧿माता रानी की सबसे बड़े blessings ho एक दूसरे को आप मिले sachman 🧿🧿🧿🧿👩❤️👨🔗
सिर्फ और सिर्फ अपने यूट्यूब पर फेमस होना चाह रही है और कुछ नहीं
Bhaiyaa agle vlog mein iss question ka answer chahiye… aap dono apni self-respect kyuu nahi dekhte, kyuuu? 🥺❤️ Aapki life mein aakhir kis cheez ki kami hai jo SACHMAN ko importance dene ke bajaye aap khud ki peace aur self-respect ko compromise kar dete ho? Jo log aapko beintehaa pyaar, support, respect aur har situation mein genuinely stand karte hain, unki importance sabse upar honi chahiye na… 🥹 Aur ye bhi batana ki aapki life mein kaun hai jo aapke liye bina kisi expectation ke EVERYTHING karta hai—answer toh obviously Manisha di hain, aur aap khud bhi. ❤️ Aap dono ek dusre ke liye itna kuch ho, toh please dusron ki wajah se apne bond, apni peace aur apni self-respect ko kabhi chhota mat hone dena. 🧿✨ Bas next vlog mein iss question ka proper answer chahiye bhaiyaa… kyunki hum SACHMAN ko sirf pyaar nahi, khud ki respect ke saath khush dekhna chahte hain....❤️
Bhaiya kisi per bharosa karne layak nhi hai sub apna chehra chamkane aate hai baad me burai karte hai bus aapki public ho apko pasand karti hai whi niswarth prem hai aur to sub dhokhebaj hai bus apne me khush rho
अच्छा हुआ मेरे महादेव मेरे SachMan को सही समय पर सबका असली चेहरा दिखा दिया🙏यहाँ कोई अपना नहीं है😢SachMan अभी भी समय है आपलोग इनसबको अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए निकाल फेंको 😡🙏मैंने कभी नहीं सोचा था कि Changing Whether भी ऐसे change हो जायेगी😡🤣🤮मेरे महादेव मेरे SachMan का साथ और अपना आशीर्वाद हमेशा मेरे SachMan के सिर पर बनाएं रखें😢🙏कोई भी बुरी साया मेरे SachMan का कुछ बिगाड़ न सके 😡🧿🌶🧿हर हर महादेव🙏❤
सचिन भाई आप क्यों प्रिंस का नाम ले के वीडियो बनाते हो समझ नहीं आता है, वो आपको छोड़ चुका है वो आपका बात भी नहीं करता है न करना पसंद करता है, वो साफ बोलता है कि मैं किसी को अपनी जिंदगी में एंट्री नहीं दूंगा वापस , जिसके वजह से मुझे दुख मिला है उसे मै अपने जीवन में नहीं रखना चाहता हूं ये उसका बोल रहा, वो ये भी बोल रहा है कि वापस एंट्री की सोचे भी मत ऐसा होगा नहीं , उसके कल के वीडियो में जो बोला है उसे यही समझ आया है मुझे , क्यों आप उसे अपना छोटा भाई मान रहे हो जब वो बड़ा भाई मानने को तैयार नहीं है, क्यों उसके बारे में बात करते हो, चार उल्टा बात सुने को , फालतू में वो जवाब देता है आपको मुंह बना के अच्छा नहीं लगता है, सारे रिएक्शन वालियों का साथ दे रहा है वो आपके खिलाफ , दुश्मन से कम नहीं है वो आपके लिए, क्यों आप नहीं समझ रहे हो। आप छोड़ दो उसको , जब तक उसको खुद एहसास न हो कि मेरा बड़ा भाई है, जब तक वो खुद झुकेगा नहीं, आप उसका नाम लेना उम्मीद करना छोड़ दो , खुद का सेल्फ रिस्पेक्ट है या नहीं आपको । मुझे बुरा लगता है इस लिए बोल रही हूं।
Areeee yaar, aap dono ko toh genuinely grateful hona chahiye ki sabke intentions itne time pe saamne aa gaye 🥹❤️ Sometimes jo cheezein uss waqt hurt karti hain, wahi baad mein samajh aata hai ki ek blessing thi. At least ab aap dono ko pata hai kaun genuinely aapki khushi chahta hai aur kaun nahi. 🧿✨ Jo log dil se aapke saath hain, unki value aur bhi zyada samajh aati hai… aur honestly, SACHMAN jaise pure bond ko bas genuine logon ka pyaar hi deserve karta hai... ❤️✨
Ignore negativity sachman 😭🥺 always be happy❤❤
Hello cutesttt coupleee 🫂🫂🥹❤️ yaar aap dono genuinely itne sweetest ho ki words hi kam pad jaate hain ✨ Saath mein bas ekdum “aww” wali feeling aa jaati hai 🫠🫶🏻 Aise hi haste-muskurate raho, because this duo >>> everythinggg 🧿❤️
भईया आपके अंदर एक सबसे बड़ी कमजोरी कहें या कमी कहें आपके Self respect वाली चीज़ बिल्कुल भी नहीं है इसलिए सब आपको हमेशा झुकाना चाहते हैं😡😢plzz अब आप अपना Self respect सबसे पहले देखो 🙏जब आपकी सबसे बड़ी ताकत आपकी हमसफ़सर आपकी Wifey आपके साथ है तब भी आप बार बार क्यों किसी के सामने झुकते हो और उससे relation रखना चाहते हो आखिर क्यों भईया..?? 😡😡😡मेरे महादेव ने आपको सबकुछ दिया है आपकी जिंदगी में जो कमी थी उसके लिये भी क्या कुछ नहीं बोला गया है उस कलुवा के द्वारा फ़िर भी आप बार बार क्यों झुकने की कोशिश कर रहे हो 😡😡😡मेरे महादेव आपके गोद में बहुत जल्दी लल्ला भी देंगे जो लाखों लोगों का लाडला दुलारा होगा हमसब का जान होगा आपका लल्ला हमसब का दुलारा लाडला होगा❤बहुत जल्दी लल्ला आयेगा हमसब का लाडला😊😘🥰🧿🧿❤हर हर महादेव🙏 श्री शिवाय नमःस्तुभ्यम्🙏🧿
सचमन ❤️🧿 ye lo dono 🤗 ❤ Hurt 💔 kyo hona h 🤦 ty bolo bhagwan ji ko ki aapko tym se real face dikha diya 😊bhagwan bhi sachman ko sabse anmol khushiyan aane se pahle hi ngtv logo ko dur kr rhe h taki bs sachman ki lyf me khushiyan positivty ho ❤aur wo log ho jo sach me dil se aapko pyar krte h bina kisi शर्त के ummid se lalach se Jo bs aapki khushi chahte h aapko har ngtvty se dur rkhna chahte h ❤dono khush rho positive rho ❤aur hmare cutest sachman bnkr sabke dilo me Raj kro 🏆❤🧿🤗
Bhaiya apne ghar pr puja path karwaiyye bahut din ho gaye puja huye ❤❤