#vlog #Vloggers #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
Jabse apka vlog dekhna start kiya h ab bs aadat lg gya h ...time nikal k dekhti hu daily
🇮🇳✨ Happy Independence Day! ✨🇮🇳 देश की आज़ादी हमें हमेशा गर्व और एकता की याद दिलाती रहे। जय हिंद! 🇮🇳❤
Apka nature mujhe bahut achcha lagta hai.simple sa no show off natural only
Happy Independence day Poonam di 🧡🤍💚🇮🇳🇮🇳💫💫
Me 5 year se dekh rhi neetu didi ke vlog ab aapke vlog jyada acche lghte rohit jiju ko liya karo vlog me
Happy independence day
Guyzz *NAMHIT* name kaise hai....for poonam didi and rohit jiju
देश की मिट्टी से प्यार है, भारत मां पर नाज है. तिरंगा हमारी शान है, भारत हमारी पहचान है. आजादी का पर्व मनाएं, देशप्रेम की अलख जगाएं. दिल में देशभक्ति, हाथों में तिरंगा. भारत मां का मान बढ़ाएं, मिलकर देश को आगे बढ़ाएं. Happy Independence day everyone 🇮🇳🫡
Aap bahut loving n caring ho ❤
Happy independendence day to poonam didi and all of view❤
Mai bhi yai bolne vali thi didi.. Ki jab se ap ye vale ghr pe aye ho alg hi vibe ati h bht positive rha h sb chij ..lgta hi ni h rent ka h krk bht ache ache function or bht achi achi chije hue h apke sath ..❤
Very nice and beautiful vlog🎉❤️ Keep shining and keep making amazing vlogs! 🙏✨ from fan Tanmay Ka papa Dubai
Happy independence day didi and jiju
Happy independence day didi ❤❤
Didi aap bahut lucky ho ki aap apne bhai behan ko sopping krwa deto khass me v apde ghardea li kuj kr sakdi ta menu bahut khushi ਹੁੰਦੀ pr ni kr ਪਰ rhi
Hello poonamji aur neetuji good afternoon aap dono ko poonamji aur neetuji aur aapke saare sabhi pariwar waalo ko bhi good afternoon poonamji aur neetuji 🥰🥰🥰🤗🤗 aapka ye vlog is decission ne life change kar di poonamji aapka ye vlog bahut bahut achcha hai poonamji, aap dono bahut bahut beautiful, gorgeous aur cute ho poonamji aur neetuji, aap dono bahut achche actor ho poonamji aur neetuji, aapke saare sabhi pariwar waale bhi bahut achche actor hai poonamji aur neetuji aur aapke saare sabhi pariwar waale bhi bahut bahut achche hai poonamji aur neetuji 🥰🥰🥰🥰🤗🤗🤗👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗
Happy independence day to you poonam and all of view
Happy independence day and happy teej ❤❤❤🧿
Poonam di aap best ho sab ka khayal rakhti ho❤
Hello didi. Aapki video sé kbhi kbar motivation feel hotà h. Bahut love you di ❤️❤️