#vlog #Vloggers #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
Neetu di Divya didi ka birthday gift kab dogi πsab ke liye karti ho but apne sister's ke liye nahi and Divya didi itni pyari hai πβ€β€
Neetu di Poonam didi Navin bhaiya ka bhi passport banva do next international trip par puri family jana Neetu di bhi πβ€ and Divya didi Poonam didi aap dono ki bonding bahot pyari hai ππ₯°β€β€
Kaun-kaun wate kar raha hai vlog ka ππ€ππ€π GOOD SUNDAY π§Ώβ¨
Aap bahut dil se sewa karte ho, emeri mummy kehte hai bhandare ke sath pani jarur diya karo bcz hamare purvaj ko pani bhi mile, GOD BLESS U,
Hi good morning sis happy sunday ππ€ππ€π
Har Har Mahadev ποΈπΉππ Lots of Love to you and your sweet Family π§Ώβ€β€β€β€
Hello poonamji aur neetuji aur aapke saare sabhi pariwar waalo ko bhi hello poonamji aur neetuji π₯°π₯°π₯°π₯°π€π€ aapka ye vlog amma ko yaad karke imotional ho gaye poonamji aapka ye vlog bahut bahut achcha hai poonamji, aap dono bahut bahut beautiful, gorgeous aur cute ho poonamji aur neetuji, aap dono bahut achche actor ho poonamji aur neetuji, aapke saare sabhi pariwar waale bhi bahut achche actor hai poonamji aur neetuji aur aapke saare sabhi pariwar waale bhi bahut bahut achche hai poonamji aur neetuji π₯°π₯°π₯°π₯°π€π€π€ππππππππππππππππππππππππππππβββββββββββπππππππππππππ₯°π₯°π₯°π₯°π₯°π₯°π₯°π€π€π€π€π€π€
Get well soon Poonam di π
Poonam didi aap kitni pyari ho apne bhai or sisters ko itna pyar karti ho itna support karti ho so sweet π₯° behen ho to aap ke jaisa itna care karti ho Navin bhaiya ka or Mummy ka bhi sister's ka bhi Divya didi ka itna achha birthday celebrate kiya international trip par lekar gai π Sach aap bahut pyari ho world ki sabse best best Best sister Poonam didi Mahadev aap ko hamesha khush rakhe aap ki family ko bhi π₯°πππ§Ώπππβ€οΈβ€οΈ
Har har Mahadev ππππβοΈβοΈβ¨β¨
10:11 naveen vi first trip hona chahye β€
Didi agli bar sagun aur navin bhai dono ko le janaπ
Good morning g
Beautiful family β€lots of love β€may god bless you all of you β€β€β€β€β€take care Poonam β€β€β€
Very nice video Poonam di. Get well soon Poonam di β€β€β€β€β€β€β€β€β€
Didi aapa mujhe bahut a6e lagte ho
Lots of love and blessings to your whole family π§Ώπ§Ώπ§Ώπ§Ώβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈ
Get well soon Poonam. Don't torcher divya too much u n naveen. Naveen do remove ur passport.u get now in just 2 days alongwith police verification.Ensure Poonam u insist him in issuing it. Bhandara was nice ... granny must be happy n proud of you all. Grandma give blessings to all of us. Lot's of love from Mumbai β€
β€β€β€β€β€
I love your content mamβ€β€β€ I just starting, give me blessing π€π€π€