Hello guys, is video me humne 2 JCB ki ek gaadi se takkr karwai hai. Love You Crazy Armyβ€οΈβ€οΈ My Daily Vlog Channel: https://www.youtube.com/@AmitXYZ Our Unboxing Channel- https://www.youtube.com/@TheIndianUnboxer Our Shorts Channel- https://www.youtube.com/@CrazyXYZlite Follow Me on Instagram- https://www.instagram.com/amit.yt/ Follow Us On Facebook- https://www.facebook.com/CrazyXYZfb/
ADVERTISEMENT
Ma kasam jo comment ko like, subscribe nahi kiya wo exam me fail ho gaya π±π
16:30 24 hours in bablu ke auto peee
Vote for Bablu E- rickshaw 24 hour challenge
Vote For Secret Room Challenge..π Ohhhhhhh Thanks For 575 Like
Vote for Ghost π» prank on team π
1:13 old Amit bhai is back π
11:21 back ground music π’πΆπΆπ₯Ήπ₯Ήold crazy xyz ki yaad aya gyi β€
Vote for secret room challenge next part π
Ab company walo se kaho ki ek gadi repair karani hai Espe pe ek prank video banao ππ Bhut mja aayege Kaun kaun agree karta hai π
16:19 Defender vs 2 JCB hojaye ek Baar β οΈπ
13:33 crazy level experiment ππ―π₯π Crazy XYZ for a reason β€οΈβπ₯
Amit vai! Dilraj vai ke water park par surprise visit karo plz jaldi ππ
1st comment β οΈβ οΈβ οΈβ οΈβ οΈβ οΈβ οΈ secret room part 8 vote β π€ͺπ€£ trolling motor
Bhai old feeling aa gyi bhaiya pehle jaisi crazy xyz.... Aapka content mei 2020 se dekh rha hu maza aa gya
3:43 Shashi ne Amit bhai ko rost Kar Diya β π€£π€£
Amit bhai Respect button β€
Bus ke upar 24 hours challenge plz amit bhai
Like button for secret room part 9
12:31 ab aa raha jcb waalo ko maza tod phod karne meπ
Jo like nehni karega wo exam mne fail ho jayega π