Watch in this video: पता नहीं किसकी नज़र लग गई Fortuner को 🤦🏻♂️ बीच Trip में Dehpolaaa ! 🥲 Udaipur to Indri 700km 😎Sirf gaadiyan hi nhi Hum instagram bhi chlate hain: @arunpanwarx Buy Online Car Accessories at Best Prices: https://fameofcars.com Hello Bhai, Main hoon Arun Panwar from Palwal, Haryana (HR 30). BCA graduate and currently owning a Ford Endeavour 3.2 Titanium AT 4x4, Toyota Fortuner Legender Diesel AT 4x4 and Maruti Victoris 2025. Thank you for being here. Contact me via Email : [email protected] धन्यवाद 🙏🏼 for being here.
ADVERTISEMENT
Are bhai iti jaldi video kyu daldi abhi toh mene shaam ki chai bhi nhi pee 😂😂
Only watching for Durga.....She is Cute
I wonder how Tithi is with Arun! Education is so important, look at his attitude and the attitude of the doctors. They are calm,respectful, cooperative. On the contrary look at Arun, hr baat pr taane, ahsaan jatana etc. sb soo rhe h mai gadi chala rha hu, sbne mehnga khaya. Or aaj to total krke sbki jaise bezzati krne vali baat h ki maine itne khrch diye tm pr. Bhai to aap aaye kyu ho inhe lekr agr hr cheez mai ahsaan jatana h aise treat krna h sbko? Apne dehpola gang ke sath aate na. They are with you and respecting you because aapka rishta bda hai. Otherwise they won’t even sit next to someone who is so irritating at every step, every dialogue. Bhai chote se vlog mai dehpola kra hua h peeche to aap inke khoon ka pani krdete hoge.! 😂 Please change yourself be kind be humble thoda seekho tameez ke logo mai baith te hain to kaise baat krte hain Ye nh ki munn uthakr chaldiye shorts or chappal main sb jgha atleast munn se shabd acche nikalo acche diqte nhi to.
34:54 boys trip is bestest chahe kuch bhi hua ho 🔥👍
18:09 tmhare liye petrol pump wale bht sahi kiya apni awaz akad kam krle
2:42 ye fas gaya yaha 😂😂 dahej ki fortuner tabhi akash se jal rha hai kyunki vo apne dam pe laa rha hai gaadi aur tujhe to dahej me mili hai mangti gaadi hai ye to 😂
17:43 tm battameezi se puch rhe tmharw saath bht sahi kiya
Arun bhai sach sach btao, aap apne thumbnail dekh kar khud bhi haste ho na 😂😂
Time to dekho bhaiya 😮
2:55 arun be like e to dhoti khol Rahi ha 😂
2:52 Emi 71 lakh se hi jaati hai na lekin 🌝😅
want another long trip vlog with durga.......!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!😍😍😍😍😍
Doremon batmij hoti ja rhi. Durga kitni sahi h yrr. See the diff😊
Bhai aaj dehpola kar diya aapne
11:11 special time video 😂
35:30 aaj to kaat hi diya bas 😂
Vansh weds Durga ( Both Are Tyagi 😅 )
Bhai aate hi dekh Li. But yaar fir se old vlog. Matlab mere comments nhi pdte.
Yaha goa trip khatam nhi hone ko aa rhi aur bhai ek aur trip plan kr lenge 😂
3:30 are bhai 3rd row ki seat upr bandh ke rakhega to nhi hogi recline pahle unko niche kr fir puri let jayegi 2nd row