Chappal catch karna bahut mushkil kaam hai aapne bahut practice kiya hoga woh ek chappal catch karne k liye lekin content bahut funny hai ππ appreciate your hardwork.
L
leon_williams3Β months, 4Β weeks ago
Sir big fan I really like your videos Etne Kum time me Etna growth
kerry_nicholson3Β months, 4Β weeks ago
Intelligent chotu πππ
zinalsood8653Β months, 4Β weeks ago
Chotu ka name aur roll number hi bohut hai pass hone ke liye cute little fellow love you bachey ππ hilarious vedio β€β€
R
robertyadav6863Β months, 4Β weeks ago
Bhaiya love ur videosβ€β€β€
K
kristin.ford3Β months, 4Β weeks ago
My Fav comedy shorts π₯°π₯°just love your comedy & vibes πβ€
D
daniel.cantu3Β months, 4Β weeks ago
5 Question β 0 Answer β & roll number and naam likha h toπ = Pass to ho jaenge ππBest funny youtuber β€β€
V
vasudha_khanna3Β months, 4Β weeks ago
Hello Vishu bahiya me aapka bahot bada fan huβ€β€β€β€
joseph_guerrero3Β months, 4Β weeks ago
Voice gaming ka Moja mela π π
B
beth_burton3Β months, 4Β weeks ago
First Word Pata Nahi tha Was So Relatable π πβ€ Good video β€
C
charles_sandoval3Β months, 4Β weeks ago
No one get to know why I am getting these likes π π
A
alix_legendre3Β months, 4Β weeks ago
Mai aap ka sabse fan hu please aap mujhe reply dedo
U
udarshsolara373Β months, 4Β weeks ago
My first comment π
J
juliapope5953Β months, 4Β weeks ago
Nam se 1 number mil jayegaβ€ππ
H
hans-heinrich.segebahn3Β months, 4Β weeks ago
My same halat in every examππππ π
lakshmiatlas433Β months, 4Β weeks ago
Under 10 min gang π
C
cynthia_garcia3Β months, 3Β weeks ago
big fan from Nepal bhaiya β€
alexislopez2633Β months, 4Β weeks ago
bhai mujhe bhi thank you bolo na π’
maanaszachariah603Β months, 4Β weeks ago
Matlab ki vo Alaga hi level ka banda thaππππππππππππππππ
"Bas ek word pata chal jata to sara likh deta " so relatable
Chappal catch karna bahut mushkil kaam hai aapne bahut practice kiya hoga woh ek chappal catch karne k liye lekin content bahut funny hai ππ appreciate your hardwork.
Sir big fan I really like your videos Etne Kum time me Etna growth
Intelligent chotu πππ
Chotu ka name aur roll number hi bohut hai pass hone ke liye cute little fellow love you bachey ππ hilarious vedio β€β€
Bhaiya love ur videosβ€β€β€
My Fav comedy shorts π₯°π₯°just love your comedy & vibes πβ€
5 Question β 0 Answer β & roll number and naam likha h toπ = Pass to ho jaenge ππBest funny youtuber β€β€
Hello Vishu bahiya me aapka bahot bada fan huβ€β€β€β€
Voice gaming ka Moja mela π π
First Word Pata Nahi tha Was So Relatable π πβ€ Good video β€
No one get to know why I am getting these likes π π
Mai aap ka sabse fan hu please aap mujhe reply dedo
My first comment π
Nam se 1 number mil jayegaβ€ππ
My same halat in every examππππ π
Under 10 min gang π
big fan from Nepal bhaiya β€
bhai mujhe bhi thank you bolo na π’
Matlab ki vo Alaga hi level ka banda thaππππππππππππππππ