Screaming is mandatoryπ #saamiyashahidaly #shorts #trending #funny
ADVERTISEMENT
Comments 100
elaine_fry:
I am also glasses person πβ€
More Like This
27:23
THE CHESS | 14 | Love Story π #love #dontatv #penzilamtotowaboss #monalisa #firstlove
Entertainment
9.7k
100
0:16
don't touch the boyfriend with me. π€£π€£π€£#shorts#siapin#tiktokshop#vrial
Entertainment
34.8k
31
2:19
They Took Her Late Husbandβs TruckβThen She Learned Why #kindness #shortfilm
Entertainment
38.8k
100
0:18
When Your Sister Ruins Your Birthday...
Entertainment
23.7k
0
0:38
ζ ΌζΈ©ε«ζΆε¦δ»οΌ#cosplay #shorts #SpiderMan
Entertainment
66.3k
34
1:49:44
IN LOVE WITH A FOOD SELLER - JOHN EKANEM , MERCY ISOYIP 2026 EXCLUSIVE NOLLYWOOD MOVIE
Entertainment
4.1k
100
1:31:53
IYA OMO Latest Yoruba Movie 2026 l Damilola Oni, Lanre Adediwura, Adekunle Akanbi
Entertainment
2.8k
100
0:17
Bro chose the polite approach ππ₯
Entertainment
120.1k
100
You've reached the end
I am also glasses person πβ€
Mujhe bhi cockroach se bahut dar lagta haiπππ π aur mere bhi chashma lag raha haiππ
I'm also glasses person , same hereπβ€
Saamiya didiπaap kaisi ho aur sablog kaise ho aaplpg kitni mehnat se hume entertain ke liye acche shorts banate ho aaplog apna khyaal bhi rakhiyegaβ€π€.
Assalamualaikum!Saamiya didiπmujhe chashma nahi hai par meri didiβ€Bina glasses aur glasses ke saath Cockroach dekhkar chilate hai.
Assalamualaikum!Saamiya didiπaap Tanno maamβ€Zidaan jiβ€Shahid Sirπkaise ho???Mere taraf se sabko Assalamualaikum bol dijiyegaβ€π€².
Assalamualaikum!So relatable Saamiya didiπmujhe bhi Cockroach aur Chipkali se darr lagta hai aur dekhkar hee chilati hu.
Didi app Bina chashme bahut hi beautiful lag rahe ho
Assalamualaikum!Saamiya didiπaap aur Zidaan jiβ€relatable shorts ke KingπQueenπΈaaplog ke har relatable shorts 100% hote haiβ€π€.
Very very true absolutely relatable this happens with me
Aap bahut acche relatable shorts video bana thi ho saamiya π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘
Same to same ππ» saamiya didi π mujhe bhi cockroach πͺ³ se bohot darr lagti hai β€οΈβ€οΈ
POV: and u touch to see what it was ππβ€
Saamiya aur zidaan... Aap dono bhot ache contents create krte ho... Par sachai ye hai ki is content ki value zero hai... Jo content hussain mansuri sir dete h... Vo paak h... Nek irade se logon ki madad krna... Bandaron gaay sabki madad krna... ek smile ke liye... Isliye unki respect hai... Aapke subscribers bhale hi unse jyada honge par koi aapko respect ki nazron se nahi dekhega sirf ek acha content creator ke roop me dekhenge... Lekin vo ek farishte h.... Jis tarah vo logon ki madad krte h... Esa koi aaj tak na kar paya h... Naa koi kar paega Respect for mansuri sirβ€β€β€β€π«Άπ
Sooooo relatable saamiya β₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈ
ππππππππππππππππππππππππkya sister aap bhiπππππππππππππππππππ
Aap bahut acche video bana thi ho saamiya π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘π§‘
Coverage kohi darna wali chize thori hai π
Didi dar gaye β€
Sooooo cute saamiya β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€