Soultrob Soultrob
Home Videos Search Liked Videos Bookmarked Inbox Notifications Sign In
Get it on Google Play Log In
Soultrob
0:00
0:17
0:17

Screaming is mandatory😭 #saamiyashahidaly #shorts #trending #funny

Entertainment
ADVERTISEMENT
Comments 100 elaine_fry: I am also glasses person πŸ˜‚β€
More Like This
THE CHESS | 14 | Love Story πŸ’ž #love  #dontatv #penzilamtotowaboss #monalisa #firstlove 27:23
THE CHESS | 14 | Love Story πŸ’ž #love #dontatv #penzilamtotowaboss #monalisa #firstlove
Entertainment 9.7k 100
don't touch the boyfriend with me. 🀣🀣🀣#shorts#siapin#tiktokshop#vrial 0:16
don't touch the boyfriend with me. 🀣🀣🀣#shorts#siapin#tiktokshop#vrial
Entertainment 34.8k 31
They Took Her Late Husband’s Truckβ€”Then She Learned Why #kindness #shortfilm 2:19
They Took Her Late Husband’s Truckβ€”Then She Learned Why #kindness #shortfilm
Entertainment 38.8k 100
When Your Sister Ruins Your Birthday... 0:18
When Your Sister Ruins Your Birthday...
Entertainment 23.7k 0
格温嫉恢如仇!#cosplay  #shorts #SpiderMan 0:38
格温嫉恢如仇!#cosplay #shorts #SpiderMan
Entertainment 66.3k 34
IN LOVE WITH A FOOD SELLER - JOHN EKANEM , MERCY ISOYIP 2026 EXCLUSIVE NOLLYWOOD MOVIE 1:49:44
IN LOVE WITH A FOOD SELLER - JOHN EKANEM , MERCY ISOYIP 2026 EXCLUSIVE NOLLYWOOD MOVIE
Entertainment 4.1k 100
IYA OMO Latest Yoruba Movie 2026 l Damilola Oni, Lanre Adediwura, Adekunle Akanbi 1:31:53
IYA OMO Latest Yoruba Movie 2026 l Damilola Oni, Lanre Adediwura, Adekunle Akanbi
Entertainment 2.8k 100
Bro chose the polite approach 😭πŸ₯€ 0:17
Bro chose the polite approach 😭πŸ₯€
Entertainment 120.1k 100
You've reached the end

Comments 100

Sign in to join the conversation

Sign in
E
elaine_fry 4Β months ago

I am also glasses person πŸ˜‚β€

hannahrichardson856
hannahrichardson856 4Β months ago

Mujhe bhi cockroach se bahut dar lagta haiπŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜…πŸ˜… aur mere bhi chashma lag raha haiπŸ˜‚πŸ˜…

R
robin_eaton 3Β months, 4Β weeks ago

I'm also glasses person , same hereπŸ˜‚β€

V
vasudhamalhotra949 4Β months ago

Saamiya didiπŸ’—aap kaisi ho aur sablog kaise ho aaplpg kitni mehnat se hume entertain ke liye acche shorts banate ho aaplog apna khyaal bhi rakhiyegaβ€πŸ€—.

ross_shepherd
ross_shepherd 4Β months ago

Assalamualaikum!Saamiya didiπŸ’—mujhe chashma nahi hai par meri didi❀Bina glasses aur glasses ke saath Cockroach dekhkar chilate hai.

F
frΓ©dΓ©rique_weiss 4Β months ago

Assalamualaikum!Saamiya didiπŸ’—aap Tanno maam❀Zidaan ji❀Shahid Sir😊kaise ho???Mere taraf se sabko Assalamualaikum bol dijiyega❀🀲.

keith.mitchell
keith.mitchell 4Β months ago

Assalamualaikum!So relatable Saamiya didiπŸ’—mujhe bhi Cockroach aur Chipkali se darr lagta hai aur dekhkar hee chilati hu.

C
christina.lewis 4Β months ago

Didi app Bina chashme bahut hi beautiful lag rahe ho

scottarc94
scottarc94 4Β months ago

Assalamualaikum!Saamiya didiπŸ’—aap aur Zidaan ji❀relatable shorts ke KingπŸ‘‘QueenπŸ‘Έaaplog ke har relatable shorts 100% hote haiβ€πŸ€—.

A
allenanderson404 3Β months, 4Β weeks ago

Very very true absolutely relatable this happens with me

A
abeerbath407 4Β months ago

Aap bahut acche relatable shorts video bana thi ho saamiya 🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑

A
alix_legendre 4Β months ago

Same to same πŸ™ŒπŸ» saamiya didi 😊 mujhe bhi cockroach πŸͺ³ se bohot darr lagti hai ❀️❀️

keith_davis
keith_davis 3Β months, 4Β weeks ago

POV: and u touch to see what it was πŸ˜‚πŸ˜‚β€

U
udarshsolara37 4Β months ago

Saamiya aur zidaan... Aap dono bhot ache contents create krte ho... Par sachai ye hai ki is content ki value zero hai... Jo content hussain mansuri sir dete h... Vo paak h... Nek irade se logon ki madad krna... Bandaron gaay sabki madad krna... ek smile ke liye... Isliye unki respect hai... Aapke subscribers bhale hi unse jyada honge par koi aapko respect ki nazron se nahi dekhega sirf ek acha content creator ke roop me dekhenge... Lekin vo ek farishte h.... Jis tarah vo logon ki madad krte h... Esa koi aaj tak na kar paya h... Naa koi kar paega Respect for mansuri sirβ€β€β€β€πŸ«ΆπŸ‘‡

maanaszachariah60
maanaszachariah60 4Β months ago

Sooooo relatable saamiya β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️

keith_davis
keith_davis 4Β months ago

πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚kya sister aap bhiπŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

michelle_bryan
michelle_bryan 4Β months ago

Aap bahut acche video bana thi ho saamiya 🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑🧑

A
angela_rodriguez 3Β months, 4Β weeks ago

Coverage kohi darna wali chize thori hai πŸ˜‚

V
victoire.lucas 4Β months ago

Didi dar gaye ❀

H
hugo.ozuna 4Β months ago

Sooooo cute saamiya ❀❀❀❀❀❀❀❀❀❀❀

You've reached the end
  • Home
  • For You
  • Search
  • Sign In