Wait for all actors behavior ☠️sigma #shorts #trending #ytshorts
ADVERTISEMENT
Comments 100
lakshmiatlas43:
अरे असली हीरो तो हमारे बॉर्डर पर है और हमारी सुरक्षा करते है 🔥
More Like This
27:23
THE CHESS | 14 | Love Story 💞 #love #dontatv #penzilamtotowaboss #monalisa #firstlove
Entertainment
9.7k
100
0:16
don't touch the boyfriend with me. 🤣🤣🤣#shorts#siapin#tiktokshop#vrial
Entertainment
34.8k
31
2:19
They Took Her Late Husband’s Truck—Then She Learned Why #kindness #shortfilm
Entertainment
38.8k
100
0:18
When Your Sister Ruins Your Birthday...
Entertainment
23.7k
0
0:38
格温嫉恶如仇!#cosplay #shorts #SpiderMan
Entertainment
66.3k
34
1:49:44
IN LOVE WITH A FOOD SELLER - JOHN EKANEM , MERCY ISOYIP 2026 EXCLUSIVE NOLLYWOOD MOVIE
Entertainment
4.1k
100
1:31:53
IYA OMO Latest Yoruba Movie 2026 l Damilola Oni, Lanre Adediwura, Adekunle Akanbi
Entertainment
2.8k
100
0:17
Bro chose the polite approach 😭🥀
Entertainment
120.1k
100
You've reached the end
अरे असली हीरो तो हमारे बॉर्डर पर है और हमारी सुरक्षा करते है 🔥
Akshay sir aur salman sir pahile se hi samajdar aur dildar he
सही बात है असली हिरो तो बॉर्डर पर ही है 👑🌍🇮🇳🧿
Salman Khan and Akshay Kumar is the best actor ❤❤❤
Akshay and Salman both of you, so so kind to the poor, I salute both of you
Is liye hi toh salman sir and akshay sir hamare favourite hai❤😇
असली हीरो तो Indian Armed Forces के वे वीर जवान होते हैं, जो दिन-रात सीमा पर रहकर देश की रक्षा करते हैं। 🇮🇳🙏 उनकी बहादुरी, त्याग और देशभक्ति हम सभी के लिए प्रेरणा है।
Asli Hero hamare Papa, Bhai aur jo border pe hai vo hai na ki ye sab...🙏🏻🙏🏻🙏🏻
असली हीरो तो हमारे देश के बार्डर पर है क्यों न हम इनके जैसे बनने की कोशिश करें
Thank you so much Salman Khan and Akshay Kumar you are very very good man in india 😮❤🎉
रियल लाईफ के हिरो तो अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे लोग हैं.....
Akshay kumar aur salman khan to sab se alg insaan hai unique ❤❤💯💯
Akshay sir or Salman sir to Dil jit liya bhaiya ❤❤
असली हीरो तो वह होता है जिसको घमंड नहीं हो क्योंकि हीरो बनने के लिए ऑडियंस का सपोर्ट ही चाहिए पड़ता है❤😊
Mujhe SRK se ye ummiden nhi thi😢😢 lekin akshay is my favorite❤️
Asli hero toh hamare माँ - बाप hai unse kabhi selfie ya autograph le liya kro❤😌
Salman Khan is my favourite actor ♥️♥️😍
The claps and hearts are for Salman Khan and Akshay kapoor
Because Salman Sir and Akshay Sir are very humble ❤❤❤❤❤
Jisne ye Gana gaya hai us se Bada DariyaDil Koi Nhi.... Respect for him❤