For any queries or feedback please mail us to [email protected] Gears we use for vlogging :- Canon 80d camera - https://amzn.to/3cfyBGb Canon 80d extra battery - https://amzn.to/3uQNOnv Canon 80d extra charger- https://amzn.to/3ifFT0G Best vlogging lens for Canon 80d - https://amzn.to/3vOxXaD Canon 80d Lens for cinematic shots - https://amzn.to/3iap4nP Best vlogging camera Canon G7x iii - https://amzn.to/2S9W5pk Extra battery for Canon G7x iii - https://amzn.to/3petYkY Extra charger for Canon G7x iii - https://amzn.to/3uPfZ6m Sony Vlogging camera - https://amzn.to/3g785jn Vlogging mic - https://amzn.to/3ceKEUi Collar mic - https://amzn.to/3cepZQp Sandisk memory card 128gb - https://amzn.to/34Lb63E Gorilla tripod for G7x iii and Phone - https://amzn.to/3ySxwOt Gorilla tripod for Canon 80d - https://amzn.to/34JZa24 Macbook air - https://amzn.to/3glunyj Iphone 12 pro max for slow motion - https://amzn.to/2STtKUe Ring light - https://amzn.to/3fKL3ju Follow me on :- YouTube :- http://bit.ly/SambhavnaSethEntertainment FacebooK :- https://www.facebook.com/ImSambhavnaSeth Twitter :- https://twitter.com/sambhavnaseth Instagram :- https://www.instagram.com/sambhavnasethofficial Follow AVINASH:- Instagram - https://www.instagram.com/imavinashdwivedi Youtube - https://www.youtube.com/c/avinashdwivediartist Music by Peyruis : https://youtube.com/@Peyruismusic or Music by Peyruis : https://soundcloud.com/peyruis
ADVERTISEMENT
I thought baby aa gaya aaj isliye vlog nhi aaya
I think they r going kedarnath ....sambhavna said her in previous vlogs
Sam if u r reading this... please ek bar baby aane se phle apka much awaited cooking vlog ho jaaye..is naye ghr me aane ke bad se apne kitchen me kuch bnaya nhi ..humari ye wish puri kar dijiye 💗💗
Hi Sambhavna A page named telly talkies is spreading wrong information related to your pregnancy and surrogacy.Please take action on them.I already reported them to You tube.
Imagine what a feel to become a mom at 46 . God bless her and keep her fit for the years to come to take care of her child.
Apke ghr jo baby aaygaa vo kitna Lucky h usko abhi ptaa nhiii Relative family sb se kitna pyr mila gaa usko 🧿 Touchwood
Blessing From Bholenath 🙏 Kedarnath ja rahe ho aap special trip ke liye ❤❤ Har Mahadev 🙏🙏
Kedarnath 12:28 baba ka ashirvad lene🙏🏻
Jai ho kedarnath baba ki aapki yatra safal ho har har Mahadev ❤
Mujhe laga Baby aa gaya hai isliye aaj vlog nhi aaya .Bahut besabri se intezaar ho raha hai nanhe se mehmaan ka.
Har har Mahadev kedarnath ki yatra bhaut acchi jai aur WAHA SE ane kai baad mata parvati yah bhole baba aap logo ki godi jaldi se aa jai bhaut saree khushio kai shaath.
Baby kabhi ayenga can't wait now
Shree Kedarnath 🙏🏼🙏🏼🙏🏼🙏🏼
Already bola tha Kedarnath jayenge phir secret rakhne ki kya zaroorat hai....
I was waiting for ur vlog finally came yay❤
Jai bhole nath ji.....aapke bache ko achhi health de
केदारनाथ बाबा का आशीर्वाद लेने। आपका आने वाला बच्चे के लिए आशीर्वाद लेने। स्वस्थ रहें आपके परिवार में बहुत खुशी लेकर आए। सब स्वस्थ रहें। इससे बड़ा कोई धन नहीं है।भोले बाबा का आशीर्वाद बना रहे।😊
केदार नाथ बाबा के दर्शन करने जारहे हैं आप ऐसे ही ख़ुश रहो स्वस्थ रहो आप की यात्रा मंगलमय हो 🙌🧿💕
Itni der se vlog aaya 😢mai dar gai kya baat h dusre vlog wale kitne bhadde vlog dale h😡😡 mai bata bhi nahi sakti😢😢
Har Har Mahadev 🙏🏽 May Shivji Always Bless You 🙏🏽