Love You All Youtube Family❤️ Keep Supporting🙌 Like,Comments,Share & Subscribe ➡️Sevengers For daily routine updates Follow on Instagram👇👇 Masterji : https://instagram.com/master_jii_official Bunny : https://instagram.com/nadeem_bunny https://www.facebook.com/Sevengersofficial
ADVERTISEMENT
Har line master ji all raunder hai. 😂
Master ji aise hi Apne kam per Dhyan do log aapko pasand karte Hain aapke kam ko pasand karte Hain
10 ka ek glass aur 50 ka do glass abhi nikala khub taza subah 10 bje very nice line 😁😂
10 ka 1 50 ka 2😂😂😂
Master jii ab ayai hai Asli form mai content day by day 📈
Yaar main kaayal hun master ji ki acting ka ,bhagwan ne kya khoob kirdaar banaya hai master ji ko , gazab bhai Gazab ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
Jhubbe ke uper blezer 😂😂
भाई जी आपका वीडियो देखकर बहुत ही अच्छालगता है
लगता है कल से मुझे भी जूस की दूकान लगानी है 😂😂🤣
Wakt badal diya ,🫴🫳...halat badal diya😅
Working is every field nahi (Combo) dono ka😊😊
raja gurjar aaliya ree aaliya😂
Both working in every fields 😂😅😂😅😂😅😂😅😂😅
Legend focus ekart
Master ki Jhalak sabse Alag😂
Ye Black shirt wala Ladka hai na...jo tooti chappal pehen ke Property lene aaya hai, purane savenger ki tarha isko bhi paise nahi milenge😅😅😅
بھائی ساتھ والے کو جوتے تو نئے دلوا دو ٹوٹ گئے ہیں
Hamla achanak hua 😅
His consistency recovered him from criticism
Abhi nikala hai taja subha 10 baje 😅