Ishq mein Bawari 🤣❤️ || Poonam P Bisht
#poonampbisht
ADVERTISEMENT
Comments 100
zoé_rousset:
जो बोलोगे राधे उसके दुख जो जाए आधे बोलो प्रेम से राधे राधे ❤…
More Like This
0:16
this girl secretly snitched on her dad 😂❤️ #usa
Entertainment
44.6k
100
0:26
Ranking The Best Spiderman BTS Miles Morales Trend 🕷️ #usa
Entertainment
17.9k
39
0:30
😅😂😂some where in Jamaica #jamaica #jamaican #funny #trending #shortvideo #viral
Entertainment
894
55
0:20
Why did these clowns trash the WRONG yacht?! #funny #kpop #comedy #shortvideo
Entertainment
8.9k
0
1:24:36
KMJS livestream August 30, 2026 Episode - Replay | Kapuso Mo, Jessica Soho
Entertainment
3.9k
100
0:35
Kimmy loves her daughter Mookie 💩🩷 #funny #shorts
Entertainment
50.4k
0
0:11
Making the foley sound for actors when they walk in your favorite tv show or movie
Entertainment
205.9k
100
0:30
NANA AKUFO ADDO NEVER DISAPPOINTS💖 HERE WE GO!!!!!!!
Entertainment
747
0
You've reached the end
जो बोलोगे राधे उसके दुख जो जाए आधे बोलो प्रेम से राधे राधे ❤❤❤😢😢
Such a cute couple 💗 didi street food challenge kijiye na please 😊
Rohit bhaiya behaving like serious master chef😂😂
Jiju bahut cute hai❤❤
Sbse achi baat h ladki ameer ho gai pr duniya ki perwah kiye sache pyar ko hi chuna ye nhi ki ameer hote hi bhool jaye true love h bhai😊❤
This is the perfect song to both of you 😂😂😂😂😂
Sahi gana hai aap dono ke liye didi hamesha khush rahe😂😂😂😂😂
Haaaayeeee mai to ekdum pighal gyiii❤❤❤❤
Aap dono sath me bahut pyare lagte ho❤
Hayy jiju kitne cute hai oor kya sharmate he hyaa app dono ki beautiful kisi ki nazar na lage app dono ki jodi aise hi bani rahe❤🎉❤😊
Introvert extrovert couple wow ❤❤
Bhut achi jodi hai dono ki❤❤👫
Poonam di and Rohit jiju both of you are so cute and a perfect couple ❤❤
Soo cute kaash hm bhi ease hote😢 wo bhi mujhse sacha pyaar krta❤❤
So innocent jiju 🤭😁
Ye song bilkul perfect h ❤❤
Amazing 🤩... Love your jodi ❤ beautiful ❤️ such a cute couple ❤ jiju par suit kr rha hai gana 💗🌸
Ommggg literal cutiesss!! 🎀🤗✨ Nazar na lage bilkul bhi 🧿. Ye video dekh kar toh dil khush ho gaya ekdum 😭💓. Purest vibes!! ✨ Poonam di aur jiju saath mein kitne pyaare lag rahe ho, sach mein best couple. Chef hats mein toh aur bhi zyada cute lag rahe ho dono 👩🍳👨🍳. Aapki chemistry bilkul next level hai, hamesha aise hi haste-muskurate raho 🎀✨🌸 Bhagwan aap dono ki jodi hamesha salamat rakhe aur bahut saari khushiyan de ✨🧿😭💓✨.
Sach kahu y video ab tak ka aabse best lga bhot pyare couple lag rhe ho😊❤❤❤❤❤
Wo wow 😲😊❤❤❤