Telegram Channel Link - https://t.me/yournaman #AliaBhatt #Cannes2026 #CannesFilmFestival #Bollywood #ViralVideo #Trending #AliaAtCannes #DeepikaPadukone #PriyankaChopra #AishwaryaRai #BollywoodNews #CelebrityNews #RedCarpet #Fashion #HindiNews #ViralShorts #Entertainment #Paparazzi #MovieNews #TrendingNow
ADVERTISEMENT
Bollywood ko hi ignore kiya jana chahiye
Janbuz kar ignor kiya hoga kyu ki inhone Dhurandher ko ignor kiya tha 😂😂😂😂😂
😂😂😂 Aliya importance dene wale log bewakuf hai
Dopatta ko dopatta na bolde islie ignr krrha he
Bhai agar paps itna zyada ignore karte toh ye photos bhi click nahi hoti. Ye photos bhi paps hi liye hein.
Aliya ke bhi fan hai
Iska karan Narendra Modi hai 😂😂😂😂😂
To ye sab photos kahan se aa gyi
Any publicity is good publicity Ispe bhi aapne usey publicity de hi di 😂😂😂
Nepotism ka product
Viewers are bored/ saturated of her overdose in ads.. Advertisers should note product blurring..
Nepokids are alway effect of Nepotism 😂😂😂😂😂😂
Logo ko apne hi stars ko neeche pull karne me maza ata hai.😏 Zara si bhi common sense nhi hai ki peeche jo cameramen hai wo backside ki photos kyu click karenge. In fact video clip me clearly flashes dikh rhe hai uska matlab samne se pics kheech rhe the photographers. I just don't understand this hatred towards her. Jo bhi ho abhi wo india ko represent kar rhi hai. Stop this unnecessary negativity.
Jaate hi ku h yeah
aur do narendar mowdy ko vote
Sahi baat ki hai aapane
Inko bulata kaun h 😂
5 footia non glam gorls ko koi nahi puchh ta.
Aliya key bhi fans hai😂
i live in india but who is alia by the way?