night shift girl content β’ routines β’ relatable life moments β’ trying to fix my life slowly β¨ #shorts #relatable #corporategirl #nightshiftgirl #lifelately
Looks like JioHotstar removed this scene from the latest Sunday episode after this went viral ππ
S
sierrahayes2173Β months, 3Β weeks ago
Mene bhi ye dekha...muje itni hasi aayi πππ
R
reynaldo_godΓnez3Β months, 3Β weeks ago
Ek vo samay tha jab 2015 ke vfx me bhi log shivanya ko naagin maan lete the Aur aajke samay me ye background hatana hi bhool gayeπ
paulvaleon63Β months, 3Β weeks ago
Zarur editor ko bohot gali sunna para badme π
natashabeasley8903Β months, 3Β weeks ago
Aaj sab ki class lagegi ekta kapoor mam seπ
V
vasudha_khanna3Β months, 3Β weeks ago
Bechare naagin 7 crazy fans π Ro ro kr support kr rhe show ko, aur Priyanka ko ππ
B
bertrand_charpentier3Β months, 3Β weeks ago
Which episode
gabinoirizarry3903Β months, 3Β weeks ago
Hmne bhi kal raat me hi dekha tha ππππ pta chl gya tha ki back ground htana bhul gyeππππ
H
harryjames2113Β months, 3Β weeks ago
Bhai itni hasi aayi thi naπ π π
C
carol_atkinson3Β months, 3Β weeks ago
Vfx or Ai kuchvi ho par kahani aur dono manled ki acting aachi hwπβ€
virginiedelta143Β months, 3Β weeks ago
But abhi hata diya jiohotstar seππππ
S
suzanneshadow593Β months, 3Β weeks ago
Isliye kehte hai jyada AI USE karoge to vfx use karna bhool jayoge ππππ
M
marie_austin3Β months, 3Β weeks ago
Maine jis din yah episode release hua pura dekha tha aur Aisa kuchh nahin tha iske andar
H
helen_hunter3Β months, 3Β weeks ago
Pata ni isko nagin season 7 bolu ya galtiya season 7 Me nagin ka itna bada fane hu per season 7 me to shuru se ab tak galtiya hi aa rhi h
D
diane_thompson3Β months, 3Β weeks ago
πππgajab isme kya huaa logo ko to ye pata hi hπ achha huaa atleast log ghus nhi jayenge andar informative scene huaa who believing ki abhi nagin ban jayegi
G
garytaylor193Β months, 3Β weeks ago
Many bhi ya dakha tha πππ
abigailbrown4823Β months, 3Β weeks ago
Han bilkul yahi hua tha
natashabeasley8903Β months, 3Β weeks ago
Episode delete Karke fir se release Kiya Gaya Hai To Maine Dekha ab yah mistake ko Hata Diya Gaya Hai edited hai π
C
christopher_moon3Β months, 3Β weeks ago
Kon ye manta h ki ahana as a nagin bahut sahi kar rahi h But story or scene sahi ni ho rhe isliye nagin 7 flop ja raha h Baki ahana best h
Looks like JioHotstar removed this scene from the latest Sunday episode after this went viral ππ
Mene bhi ye dekha...muje itni hasi aayi πππ
Ek vo samay tha jab 2015 ke vfx me bhi log shivanya ko naagin maan lete the Aur aajke samay me ye background hatana hi bhool gayeπ
Zarur editor ko bohot gali sunna para badme π
Aaj sab ki class lagegi ekta kapoor mam seπ
Bechare naagin 7 crazy fans π Ro ro kr support kr rhe show ko, aur Priyanka ko ππ
Which episode
Hmne bhi kal raat me hi dekha tha ππππ pta chl gya tha ki back ground htana bhul gyeππππ
Bhai itni hasi aayi thi naπ π π
Vfx or Ai kuchvi ho par kahani aur dono manled ki acting aachi hwπβ€
But abhi hata diya jiohotstar seππππ
Isliye kehte hai jyada AI USE karoge to vfx use karna bhool jayoge ππππ
Maine jis din yah episode release hua pura dekha tha aur Aisa kuchh nahin tha iske andar
Pata ni isko nagin season 7 bolu ya galtiya season 7 Me nagin ka itna bada fane hu per season 7 me to shuru se ab tak galtiya hi aa rhi h
πππgajab isme kya huaa logo ko to ye pata hi hπ achha huaa atleast log ghus nhi jayenge andar informative scene huaa who believing ki abhi nagin ban jayegi
Many bhi ya dakha tha πππ
Han bilkul yahi hua tha
Episode delete Karke fir se release Kiya Gaya Hai To Maine Dekha ab yah mistake ko Hata Diya Gaya Hai edited hai π
Kon ye manta h ki ahana as a nagin bahut sahi kar rahi h But story or scene sahi ni ho rhe isliye nagin 7 flop ja raha h Baki ahana best h
β€β€β€β€