Who else wants to see Yuzi face the new ball? 🙋♂️ Watch the experts talk about the most ambitious "batter" in the TATA IPL - Yuzvendra Chahal 😅 #TATAIPL Revenge Week 2026 ➡️ #GTvPBKS | LIVE NOW 👉 https://hotstar.onelink.me/UsKp/ttd91e0p Subscribe to Star Sports India ➡️ https://bit.ly/StarSportsYoutube Connect with Star Sports India for more ⬇️ Instagram 👉🏻 https://bit.ly/StarSportsIG Facebook 👉🏻 https://bit.ly/StarSportsFB X 👉🏻 https://bit.ly/StarSportsX Threads 👉🏻 https://bit.ly/StarSportsThreads #StarSports #Believe
ADVERTISEMENT
Give him chance
Chahal bas mazak ban ke reh gaya sab ke bich mein 😂😂
Ek baar bhej hi do..India bhi hans lega😂
Everything was going fine until ash anna said takat kahase ayega😅
Bro ise sense of humour kehte h, chahal mahir h comedy krne me😂
Timing ka प्लेयर h 😂
Every spinner is not Sunil Nairen
चहल chill बंदा है इन सबसे बहुत बढ़िया इंसान है वो
Sahi h yaar,sayad wo acha khel skta h, century b to h unke pas
I think I saw a video where he scored a century, kya pata he can play like Narine
They are literally bullying and harrassing him on national tv
Agla sunil Narine bnna chahta hai
Ashwin said : confidence to aa jayega takaat kaha se ayega 😂😂
Wo alag hi level ka confident banda tha
Chahal is a gem
Chahal bhai ko apne aukaat se badi cheejein pasand hain chahe cricket me ya life me ... RJ kahavish and dhan-shree
First
Its a joke dont be too silly!!!
Chahal bhai is genuine unko ek mouka dena chahiye opening ke liye Baki mazak alag baat hai He Deserve what he want unho ne India ke liye bohot kuth kiya inke liye itna to banta hai Love uh chahal sir ❤❤❤❤❤❤❤
Mast aadmi h bhai