Gully Cricketer Vs Academy Player 😱 #cricketwithvishal #shorts
ADVERTISEMENT
Comments 71
ekani_goswami:
Wah gali Wale ki kya muskurahat h😂
More Like This
22:56
🚨GB64,AIBUKIA UZINDUZI WA YANGA,AONYESHA USHAHIDI WAMEIGA,SIMBA WALIWAHI FANYA.
Sports
84
19
1:03
Why Ronaldo’s Final Choice Shocked Georgina and Irina
Sports
4.3k
100
0:26
Neymar VS Mbappe VS Lehmann VS Haaland VS Yamal VS Ronaldo VS Messi
Sports
8.8k
0
0:32
The Hero vs Me Jump Debate Is Over!
Sports
29.5k
0
32:45
ALL BLACKS SQUAD Named For Test Three | Murray Mexted Shares His Thoughts
Sports
983
100
2:50:36
FARM FRESH vs. CREAMLINE - Full Match | Preliminary Round | 2026 PVL Invitational
Sports
2.6k
100
2:10
Jordan and Philippines' ending was an absolute thriller 🤯 #FIBAWC
Sports
5.2k
62
0:15
Relebohile Mofokeng ke star 🌟 #relebohilemofokeng #fyp #orlandopirates #unionsg #viral
Sports
9.2k
79
You've reached the end
Wah gali Wale ki kya muskurahat h😂
Bhaiya 1 bat dilva do plz 🥺
Gali mai khelne wale sidhe ya to sabhi mandi ya golgappe ke gade mai jate hai 😂
Bhai old leather ball ko mustared oil use kar ke shine karo or result dekhoBall ko mustared oil se shine kar ke 2 drop extra deke rakh do 2 hour ke liye or result dekho
Etna daat kyu faad raha hai😂😂
भैया दूसरे पाठ में इनका मैच लगाओ दो दो ओवर का प्लीज भैया प्लीज
Dono hi voice bhai ka moja nahi dhund payenge 😂😂😂
O bhai
Bhaiya please pin my comment this is first comment
Please pin 📍📍 first
Pin 📌
Gali wala is a academy plyer and he is 6 year old his spin bwl was just umma
Bhaiya gali wale me talent hai usko apni academy ne khilao vo bahut aage jayega
Bhai jab Gali mein Jo khelta Hai vah to Chhota hai aur jo academic mein khelta hai vah to bada hai bhai😢😢😢
Gali wala to Apne dant faad raha hai😅😂😅😂😅
7 lakh ❎ 36 hazar ✅
Yah aapki academy kidhar hai please bata do mere ko bhi aap academy jana hai
Vo sab to thik ha par tara zamin par ka hero idar kon laya
Today is my birthday but zero subscriber 😭
That means there is no difference between both of them they both are equal and the parents are wasting there money on the academy kid ❤❤