Dard pro max🥀 #ipl #ipl2026 #cricketlover #cricketfans #relatable #mumbaiindians #cricket
ADVERTISEMENT
Comments 100
aimée.foucher:
Aapne nisman ke liye team he badal diya na bro 😶
More Like This
22:56
🚨GB64,AIBUKIA UZINDUZI WA YANGA,AONYESHA USHAHIDI WAMEIGA,SIMBA WALIWAHI FANYA.
Sports
84
19
1:03
Why Ronaldo’s Final Choice Shocked Georgina and Irina
Sports
4.3k
100
0:26
Neymar VS Mbappe VS Lehmann VS Haaland VS Yamal VS Ronaldo VS Messi
Sports
8.8k
0
0:32
The Hero vs Me Jump Debate Is Over!
Sports
29.5k
0
32:45
ALL BLACKS SQUAD Named For Test Three | Murray Mexted Shares His Thoughts
Sports
983
100
2:50:36
FARM FRESH vs. CREAMLINE - Full Match | Preliminary Round | 2026 PVL Invitational
Sports
2.6k
100
2:10
Jordan and Philippines' ending was an absolute thriller 🤯 #FIBAWC
Sports
5.2k
62
0:15
Relebohile Mofokeng ke star 🌟 #relebohilemofokeng #fyp #orlandopirates #unionsg #viral
Sports
9.2k
79
You've reached the end
Aapne nisman ke liye team he badal diya na bro 😶
Lekin aap toh csk fan ho na bhai.......😅
Bhai tu toh Csk fan thaa😂😂
Bhai CSK fan se sidha MI k support karne lagye 😮
Kaizu ne nisman k liye apni team badal li😂😂😂kya jodi hai❤
Fan ko fan nahin kahate Jo Kisi ke liye team Badal leta hai
Bro changes teams faster than l change clothes😅😂
Batao ek ladki ke chalte apne favourite team ki khushi, dukh me badal gayi inki
You are a CsK fañ bro
Ab toh nisman aapke video mein nhi dikhti toh kuch missing lgta hai❤😂😂❤❤😂😂😂😂
Bhaii party badal diiiii By the way i am also MI 💙✨😊 fannnnn
Gaddaaar , tum to csk fan the naaaaaaaaa 🤔
Kaiz be like - CSK mujhe Paisa thodi na de rahi hai 😁 Nisman is important 🧿🤍✨
Team badli yaa mood😂🤌🏻💀
Mi ke liye bahut dukh hua rona aa gya 😢😢😢
Mai bhi csk fan hu but hurt ho raha hai ....😢 Mi and csk ka era tha ek time prr koi takkar mein nahi hai inke😢
Koi nai jeet jayegi big fan support
Woh toh sach yai csk agle saal pehle match jeet liye the par phir baki sab maych harr gaye 😢❤
🎉🎉🎉 we won the match,.💛💛💛💛💛.
Hii first comment 😂😂😂❤❤