Krlu kya ab Shaddi ππ
ADVERTISEMENT
Comments 100
laurencebailly256:
No like exam me fail πππ
π
More Like This
25:59
Uzembe Shuleni Unampelekea Kuharibu MAISHA yake Kabisa | BlunderStories Episode 5
Entertainment
3.6k
0
26:05
MLINZI Full Episode [ 41 ] #love
Entertainment
4.3k
0
0:22
#NORAFATEHI & #RAYVANNY #TOUCH DANCE CHALLENGE π₯π₯π₯π₯π₯π₯π₯π₯π₯π₯π₯π₯πΆπΆπΆ
Entertainment
2.6k
0
19:48
MSHKAJI WANGU | PART 35
Entertainment
4.2k
0
21:44
WHO ARE YOU?_|EP 04|
Entertainment
6.0k
0
46:42
MONALISA [ 38 ] β£οΈ Love Story #love #dontatv #penzilamtotowaboss
Entertainment
7.1k
0
36:49
THE CHESS | 13 | Love Story π #love #dontatv #penzilamtotowaboss #monalisa #firstlove
Entertainment
8.5k
0
22:14
BEHIND THE SMILE π€[31]#sandraofficial #clamvevo #kiparabrand
Entertainment
11.2k
0
You've reached the end
No like exam me fail πππ π
No like fail exam βοΈπ Don't take risk π π’
Wahh Bhai kya content bnate ho π
Hum bhi aa rahe hai dawat khane ke liyeππ
Bhai ka video dekh ke dil khus ho jata h π’
Bhai ne conent ke chakkar me sach me band baja walo ko bula liyaπ
Bhai hero lag rhe ho kasam se β€
Big fan of ur family with lotzz of love from Karnataka πβ€οΈβ€οΈ
Bhai kitni cute mummy papa hai πππ
Bro hired two band baja wale for this reel.
Sona ka hi n paisa lete ho dahej to dahej bhi nhi milega π
Bhaiya mast content tha Maja aagaya πππππ π β€β€β€β€
Ek like pass exam π ππ
Wahhh bhai π πππ
Anuty ji is very excited for your wedding β€π
Mummy ki khushi ka level π
Are bhai wo admi indirectly shadi karne ko hi mana karraha hai sahi suno ek barπππ
This man is living dream life May Allah bless you
Bhaiya apne hi ghr me barat leke aaa gye π
Gouri bina sona ke drwaja nhi Kholegiπ