Worst Summer Days ๐ฅต เคเฅ liye 3 Best เคเคพเคฐ Gadgets ๐ SUBSCRIBE THE CHANNEL FOR MORE VIDEOS DON'T FORGET LIKE COMMENT & SHARE instagram-๐ https://Instagram.com/techmasterco Main Channel-๐ https://youtube.com/c/TechMasterAK business inquiry:- [email protected] Disclaimer copyright disclaimer under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for fair use for purposes such as criticism,comment, news,reporting teaching, scholarship, and research. fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing non-profit educational or personal use tips the balance in favor of fair use. No copyright infringement intended.... #shorts
ADVERTISEMENT
VoiCE Bhi ka MOJA MiLa KYA for the mystey ๐๐๐๐
DAY 141๐ bhaiya โค Bike wale ke liye bhi kuch gadget lao bhaiya Bhaiya 1 phone ka giveaway kar doo๐ฅ๐ฅ๐ฅ LOVE YOU FROM BIHAR ๐
Bhaiya, YouTube par log Tech toh bahut samjhate hain par Aap us tech ke peeche ki sachaai aur emotions samjhate hain Aapki simplicity hi aapki asli pehchan hai aur wahi humein aapse jode rakhti hai Bas aise hi haste muskurate rahiye aur humein 'Pagalpan' wale level ki technology dikhate rahiye Hum hamesha aapke sath hain aaj 28M hua hai to kal 50M bhi hoga Love you hamesha mere Arvind bhaiya! โค๏ธ๐ฅ
Arvind bhai iQOO Ka Original Charger Dedo Phone Ke Liye To Dhanyvad โคโค
Tech master โ acting ke dukanโ
Kon kon notification se aaya hai โ๏ธ
Mata Saraswati ki kasam jisne like subscribe nahi kiya vo exam me failllllll ๐๐
Giveaway kab hoga nothing 4a ka
YouTube par toh bahut log hain par Arvind bhaiya jaisa koi nahi Pure Heart! โค๏ธ๐๐โค๏ธโ๐ฉน
Bhai nothing phone 4a ka winner cal announce kar do bhaiya do Mahina hone wale Hain Lakhon log Intezar kar rahe hain๐ข reply Mein Jarur bataiyega bhaiya kab kariyega winner announce๐ข๐ข
Nothing phone 4a ka winner kal yani 13 may ko announce kar dijiye please bhaiya kal Mera birthday bhi hai please bhaiya. agar aap kal kariyega to please reply Mein Bata dijiyega
Bhaiya, aapka kaam karne ka tareeka aur aapki saadgi sach mein dil jeet leti hai Itne bade creator hone ke baad bhi aap har cheez itni imandari aur mehnat se dikhate hain wahi aapki sabse badi khoobi hai Bas aise hi humein inspire karte rahiye humara support hamesha aapke saath hai love you mere bhaiya! ๐ฅฐ๐๐คฉโค๏ธ
Bhai plz koi earbuds suggest karo 2000 ke budget me jiski ear fitting aachi ho or features bhi acche ho agar aap suggest karoge toh toh phir best hi honge
AC LEFT THE CHAT๐ ๐
Arvind bhai live lab aaogeโคโค Arvind bhai aapke 50 million subscribers jaldi ho jayenge โคโคโค ๐๐
Aaunga bhaiya Sunday koo โคโค
Bhai aise problem solve karra hain jo ki koi problem he nhi hain๐คก๐ซก๐คฃ Aare AC namaak chiz hoti hain na car main๐
เคเคชเคเฅ เคตเฅเคนเคฟเคกเคฟเค เคธเค เคฎเฅ เคเคฎเคพเคฒ เคเฅ เคนเฅเคคเฅ เคนเฅ เคฎเฅเค เคญเฅ เคเคชเคเฅ เคฏเฅเคเฅเคฏเฅเคฌ เคชเคฐ เคฌเคจเคพเคจเคพ เคเคพเคนเคคเคพ เคนเฅ เคฒเฅเคเคฟเคจ เคฎเฅเคฐเฅ เคชเคพเคธ เคเฅ เคฎเฅเคฐเคพ เคจเคนเฅเค เคนเฅ เคเคฐ เคฏเฅ เคฎเคพเคฏ เคเคเคธเฅเคชเคฟเคฐเฅเคถเคจ เคเคช เคเฅเคธเฅ เคฏเฅเคเฅเคฏเฅเคฌ เคตเคฐ เคนเคฐ เคเฅเค เคเคพเคนเคคเคพ เคนเฅ เคเคฐ เคฎเฅ เคเคพเคนเฅเคเคเคพ เคเฅ เคเคฒเฅเคฆเฅ เคเคชเคเฅ 50 mเคชเคฐ เคนเฅ เคเคพเคฏเฅ isliye main Bhagwan se yahi mangunga
Tech masterโ Danger masterโ ๐
Itni garmi ki Ice mein popcorn khaane pad rahe hain ๐ข