Kapil On His Peak #kapilsharma #kapilsharmacomedy #screenawards #comediankapil #shortsfeed
Sign in to join the conversation
mujhe lagta hai k india me kapil se bat karne me sob ko dar lagta hai na jane kob izzat utar de comedy kor k😂😂😂😂😂
Thank you sir for this information ❤❤
Shooting dress bolte hai har kisi ki aukat nahi pahnne ki😂
Sir Pratap introduced this dress when he went to England on the occassion of queen's birthday
Kapil in mind Humne toh chodpuri he Suna hai bas😂
Reply: Abhi producer ne tumhara payment diya hai, tumhare saath leke jao bole...
Iska beta ki bhi galti hoga puri baat pata chal na chiya ek traf ka nhi
Sir you do everything but can't speak against Rajasthan
Yaro😊
Yaro 😮
Agar samne vala rost kare to sabse acha kam khud pe hasna hota ha relx
सिर्फ मजाक उड़ाना ही इसके लिए कॉमेडी है
Y.A.R.O.
Samay Raina ka nam sune ho
Y
Faltu ka joke faltu ka peak faltu ka khi khi khi khi
Ye toh yaaron ka Tashan me robot h😅😅
Mere hi mama ko roast karna tha 😭😭😭
Nice pr
Waise muje lgta ye jodhpuri style. .baki ho skta muje zyada na pta ho?
mujhe lagta hai k india me kapil se bat karne me sob ko dar lagta hai na jane kob izzat utar de comedy kor k😂😂😂😂😂
Thank you sir for this information ❤❤
Shooting dress bolte hai har kisi ki aukat nahi pahnne ki😂
Sir Pratap introduced this dress when he went to England on the occassion of queen's birthday
Kapil in mind Humne toh chodpuri he Suna hai bas😂
Reply: Abhi producer ne tumhara payment diya hai, tumhare saath leke jao bole...
Iska beta ki bhi galti hoga puri baat pata chal na chiya ek traf ka nhi
Sir you do everything but can't speak against Rajasthan
Yaro😊
Yaro 😮
Agar samne vala rost kare to sabse acha kam khud pe hasna hota ha relx
सिर्फ मजाक उड़ाना ही इसके लिए कॉमेडी है
Y.A.R.O.
Samay Raina ka nam sune ho
Y
Faltu ka joke faltu ka peak faltu ka khi khi khi khi
Ye toh yaaron ka Tashan me robot h😅😅
Mere hi mama ko roast karna tha 😭😭😭
Nice pr
Waise muje lgta ye jodhpuri style. .baki ho skta muje zyada na pta ho?