Disclaimer: This channel uses clips for entertainment and commentary purposes only. All rights belong to respective owners. Contact for removal.
credit _ Pranit more
ADVERTISEMENT
Comments 23christy_cooper:
After latent this show will be banned definitely 😂😂😂
After latent this show will be banned definitely 😂😂😂
Shreya dhanvantary dikh rahi hai ,harshad mehta film actress
He gave her 17,000 rs 😂😂 just see video.I think he impressed with her😂😂
The Ashleel show 😅
Admin bhai inka id dhund de yarr please Navya ji ka
Very beautiful ❤
But she is gorgeous
Yahan to Bhai Atak Gaya
Ye kund ka Baal comedy kab krega😢
Bhai ye toh mujhe sleeper cell lagrahi hai !!!😅
JAJANTARAM MAMANTARAM
Jab bhi depressed hota pranit more ka video dekh leta aur phir sochta ye bhi hi raha hai bina kuch kiye
I guess murder 2 ?
Is she saying: jaa 2 😂😂
Navya was so cute yaar
Jane tu ya jane na... 😂
Jaa tu 😂
Abe usko hindi aati hai uske insta page pe saari video hindi main hai aur tujhe chunaa lgaya mybe tum dono mile bhi ho skte hai script ho😅😅😂😂😂
Navya paglu
Kashhhh!!!!! Pranit bhai navya ki dede