Franklin Found Secret BUNKER in his SWIMMING POOL😱 https://youtu.be/qialtwB0UvM IBD3D FRANKLIN Got Trapped by GRANNY😱 INDIAN THEFT AUTO https://youtu.be/OKBS-aK0rmA Business Inquiries : [email protected] Insta : https://www.instagram.com/targetsiblings_gamerz?igsh=MXBwcGtqamdwaTlzYw== tsarmy ka part banne ke liye join kre hmari membership : https://www.youtube.com/channel/UCB4PxBOJKtSNmztivrY6Nlg/join
ADVERTISEMENT
Aloo bhaiya aap tamatar khaoge kya khaya Lena yrr myth -1 aap bulk ko lo phir rgs tool me likho smallp phir aab chote hoge na to bhi aap kisi ko phir bhi ham bulk ki power Use hoti hai myth -2 agar aap rpg se npc ko maroge to star nhi lagega agar phir aap aapki kisi bhi weapon se try karna phir star aayega aloo bhaiya myth accha laga to aloo ke parathe ka Lena name Himanshu ❤😊
Spider-Man 3 mein Avengers Tower add ho chuka ha target bhaiya
Vote for gta5 part19
Hello target bhaiya Indian bike 3D game agar aap kar ke pass jakar bomb ko kar ke upar fenko Gaye to Aakar ke andar small ho jaaoge my first comment
My Next Coment *Super Target bhaiya indian bike driving 3D myths* = *7112 or 9129 kare any bike ko back driving speed se karhe bike se exit karna dekho danger magic hoga* , myth 2 = *New house ka colour RGB nhi hota hai plz pick my coment aur i am your biggest fan*
Super bike se full speed me mega ramp par karo big fan target bhaiya
Hello Target bhaiya Mera pass metre hai key app india thelf auto mein railway station main Gana hain aur aapko train aane ka intezar Karna Hai aur jab train a jayegi aapko apna free fly camera on karna hai aur train mein Jahan aadami gadi chalata hai use paath mein aapko apna free fire camera ko lekar jana hai FIR dikhega ki train ko koi Chala hi nahin Raha I am your big big biggest fan love you infinite I am first
Hi target bhaiya Indian bike driving 3D mein
Target bhaiya please free fire khelo iske andar horse a chuka hai❤🎉 aur han ek horse challenge ka video bhi bnao❤❤❤❤❤❤❤ love you infinity please take my comment
Kon kon chahta hai ki target bhaiya dude theft war ka multiplayer modee khele o bhi live me
Target bhaiya main Aditya bol raha hun 1207 cheat code try Kariye bahut Achcha cheat code
Target bhaiya indian theft aura simulator myth agar aap 403 se truck mangayi aega phir app jab truck batho ge to apna charcther phele kisi ko utarne ka natak kraga i love you target bhaiya 3000000000000000
Bhaiya I am first comment target bhaiya I am big fan aap jab bhi Franklin ka model open karke aur call wale section mein jakar jaaoge to sabse pahle Rahul Naam hoga please mera comment Le lijiye kya 3000 love u ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
Agar militry base me jo teen pole hai uske andar jakar car spawn karke baitho glitch hai
Super duper target bhaiya myth hai airport ma aeroplane chala sakte hai 2nd wal love you infinite ♾️
Hello target bhaiya bahut bahut Dil Se Khushi Hai ki Main comedy de rahi hun kar ke upar ek kar ko phone karna uske bad uske upar ek Hotspot on karke RPG se fight kar dena
Target bhaiya agar aap Chhoti wali aeroplane ko Uda kar se fod dete ho to Bhi vah udati Rahegi aur control hoti Rahegi😊❤
15:10 ka seen par Dhyan se sunna 😂😂😂😂😂😂😂
Target Super cute Bhai ager App normal car ko blast kr ke RGB color kro ge To Kuch Nhi Hoga Lekin lembiuros ko sath aesa kro ge to aik magic hoga please target Bhai comment lelo 1sal se comment kr rha ho ❤
🎉🎉🎉❤❤❤super duper target pro max Bhaiya apke liye challenge hai dum hai toh choo choo charles game play karke dikhao