ABCD Ka Naya Tarika 🤣 #neetubisht #comedy #funny #youtubeshorts #trending #viral #exam
#lakhneet #neetubisht #lakhanarjunrawat
ADVERTISEMENT
Comments 100
wandamyst1:
जो बोलेगा राधे उसके दुख हो जाएंगे आधे बोलो प्रेम से राधे राध…
More Like This
1:50
Jimmy helped Walter and Jesse find a lab they were happy with.#shorts #shortvideo #movieclips
Film and Animation
77.9k
0
15:41
Soulmates - Oru Saathukkudi Pranayam | Joel Davis | Justin Davis | Malayalam Romantic Short Film
Film and Animation
150.8k
100
0:55
KIND LOVE - Ultimate Kung Fu & Martial Arts Fails #martialarts #kungfu #training #gymfails #kindlove
Film and Animation
142.2k
86
0:17
Kai Cenat Burst Out Laughing After Finding Out Rakai Flew Out Lil Tay On Spirit Airlines! ✈️🤣
Film and Animation
66.2k
100
0:59
They only adopt unwanted kids ❤️ #Shorts #heartwarming
Film and Animation
122.1k
100
0:16
this girl secretly snitched on her dad 😂❤️ #usa
Entertainment
44.6k
100
0:26
Ranking The Best Spiderman BTS Miles Morales Trend 🕷️ #usa
Entertainment
17.9k
39
0:30
😅😂😂some where in Jamaica #jamaica #jamaican #funny #trending #shortvideo #viral
Entertainment
894
55
You've reached the end
जो बोलेगा राधे उसके दुख हो जाएंगे आधे बोलो प्रेम से राधे राधे❤❤
Wow neetu di trend ke sath gopu ne bhi abcd sikh liya so funny video di 😅😅😅😅😂😂😂😂
A for आत्मा B for भुतनि C for चुडेल D for डायन 😂😂😂
Ye trend sabse alag level ka hi h bhai 😅😅😅😅
Are wah 😅di ne bhi trend kar liya 😂kanha is so funny nd cute 😊😅
Neetu Di aap to gopal ko talented bna diye 😂😂
Are waah di aapne to kamaal kar diya 😂😂 u Or gopal ka to javaab nhi😂😂😂😂
Aap har trnd ko etne ache se or cute funny bana deti ho na bahut acha lagta hai 😅😅
Aap har trend ko apne cute and funny style se aur bhi entertaining bana dete ho 💖🤣”
Hahahahah😂😂😂😂😂bilkul sahi ab pattern change ho gya h😅❤️❤️❤️🎉🎉🎉👌🏻👌🏻👌🏻✨✨✨✨✨🥰
😂😂😂😂😂kya pattern h abcd ka 😂😂😂sab bache bhut jald seekh jaayenge ABCD 😂😂😂😂😂😂😂😂
Are vah Neetu didi Kitna achcha pattern change ho gaya maja hi a Gaya😅😅
ABCD pattern badal gaya hai Kanha is so funny moment😂😂😆😆🤣🤣😜🤪
Yah to kuchh alag hi ABCD hai😅
Are neetu di ye kya kar rhi ho peetne ki jgh saabasi😂😂😂😂
Meanwhile: us A se apple , B se bada apple , C se chota apple 😂😂😂
Good morning di❤nd very amazing vdoo ya acha tarika aya h abcd k 😅😂
❤
Kl mera neet ka paper hai😢 aur me short videos dekh rahi hun🥲🤡
Wah beta wah