Part- 2 | Bina Naam Liye Samjhao๐ #shorts
ADVERTISEMENT
Comments 100
judithdrift46:
"English na padha h bhai " was epic ๐๐๐ "Tum pregnant ho gaโฆ
More Like This
1:50
Jimmy helped Walter and Jesse find a lab they were happy with.#shorts #shortvideo #movieclips
Film and Animation
77.9k
0
15:41
Soulmates - Oru Saathukkudi Pranayam | Joel Davis | Justin Davis | Malayalam Romantic Short Film
Film and Animation
150.8k
100
0:55
KIND LOVE - Ultimate Kung Fu & Martial Arts Fails #martialarts #kungfu #training #gymfails #kindlove
Film and Animation
142.2k
86
0:17
Kai Cenat Burst Out Laughing After Finding Out Rakai Flew Out Lil Tay On Spirit Airlines! โ๏ธ๐คฃ
Film and Animation
66.2k
100
0:59
They only adopt unwanted kids โค๏ธ #Shorts #heartwarming
Film and Animation
122.1k
100
0:16
this girl secretly snitched on her dad ๐โค๏ธ #usa
Entertainment
44.6k
100
0:26
Ranking The Best Spiderman BTS Miles Morales Trend ๐ท๏ธ #usa
Entertainment
17.9k
39
0:30
๐
๐๐some where in Jamaica #jamaica #jamaican #funny #trending #shortvideo #viral
Entertainment
894
55
You've reached the end
"English na padha h bhai " was epic ๐๐๐ "Tum pregnant ho gaye ho " got me rolling ๐คฃ๐คฃ.....
Aryan bhai " English na padha hai bhai " ๐ ๐๐๐๐
Fail hone se bacne ka button โ ๐ ๐
"ENGLISH NA PADHA HAI BHAI" WAS EPIC ๐๐๐๐๐๐๐๐๐
๐๐๐๐๐ afridi bhai aur yusuf bhai aisa lagta hai dost nahi bhai hai yaar itne acche dost hai wo log
Mubarak ho tum pregent ho gye ho was epic ๐
Aryan bhai ka reply was ๐๐๐๐ "*English na pdhe hai*"
Aryan bhai be like ------- English na padha he bhai ๐๐โค
YUSUF BE LIKE :- " MUBARAK HO TUM PREGNANT HO GAYE HO... ๐คฃ๐๐ ๐ซ ๐ซ ARYAN BE LIKE :- " ENGLISH NA PADHE HAI BHAI...๐๐ ๐คฃ๐ซ ๐ซ ... WAS VERY FUNNY LINES...
Yusuf Bhai be like : gas ho gaya hai was epic ๐๐๐๐๐
Aryan "English na padhe hai bhai" Was epic๐ ๐๐ ๐
Yusuf bhai : tum pregnant ho gaye ho was epic ๐๐
Starting ma yusuf ka reaction ๐๐๐๐
No like Failed in Exam ๐ ๐ฏ ๐
"English han pada hai bhai๐๐๐ was"Epic๐๐
English na padhe hai bhai Aryan was epic ๐ ๐๐ ๐
Gas ho gaya hai was epic๐๐๐๐๐
Kide marne ke liye kya late Hain - poison ๐ Aman ka shi thi bss aryan ko english ni aati thi ๐๐
Bechara afridi ne kitna samjhane ka koshish kiya ki poison hai par yusuf to kuch aur hi samjh rha tha ๐
Dilshad bhai bhi alag ho gaye kya๐ฎ aap logon ki video bahut comedy hoti hai please comment me very funny video๐๐๐๐๐