T1 Scrims With SOUL Esports Team ๐ฅ BGMI LIVE w S8UL BIXI -------------------------------- Membership Link : https://www.youtube.com/channel/UCYLUQhFYadOoQHcHJ9KKStg/join -------------------------------- MY HEADPHONES AND OTHER GADGETS ๐ https://linktr.ee/bixiop -------------------------------- Instagram ๐ https://www.instagram.com/bixiopofficial?igsh=NGtoa2prcjhscHFw&utm_source=qr -------------------------------- Thanks for joining โค๏ธ #bixiop #bgmilive #pubgmobile #pubg #bgmi #bgmigameplay #live #conquerorrankpush #battlegroundmobileindia #livebgmi
ADVERTISEMENT
Bhai mai aapko strike marduga mai aapke match me kal aaya tha aapne mujhe maara kaise ego kehta hai mera ki mai aapko strike mardu khud gameplay me kuchh nahi ukhad sakta isliye๐คก๐ฅ
Pan killer ๐๐โค
Bhai Sency Do
You earn my respect you are great man of honour love from Manipur hats off to youโคโคโค
1v8 mast tha โค Vese sale ko sach ka pan karna chaiye tha ๐ข Poori team k saamne uske gote pe chira laga diye bixi bhai aapne ๐๐
Semsi do bhai
Main aapki live stream bhi dekh raha tha message bhi kiye FIR main so gaya bhai ab meri bhi request kar lo aap apni ID bata do UID 0l
can anyone tell me bixi ka limit kyu nhi aya 6 hrs+ hoke bhi??
Pura game me bs sorry yrr thoda edhar uthar nikl gya thi sunai diya๐
Bahi X shut ke liye uc send kar do please I'd 55612095801
Love from AT ARMYโค
impossible ๐ฎ bhai tumhare aur mere controls same he hai ๐ฎ jaab ki me tumhare channel pe pheli baar aaya bas insta pe dekhta tha
โคโคโคโคโค
๐
Pan killer ๐๐
2:23:40 Jonathan
Kya bixi bhaiya haal chal
Sensi Do
Sency do
Bro first comment ๐