Yo guyss, in this video I do village battle in Minecraft, our goal is to destroy opponents heart~!🔥
Special Thanks @ProBoiz95
Like Aim: 14,500 Likes
⏺️Instagram🔽
https://www.instagram.com/junkeyy05/
#junkeyy #minecraft #minecrafthindi
ADVERTISEMENT
Comments 130utkarsh.kalita:
Thank you so much junkeyy bhaiya and proboiz😎😊🤭 Thode time …
Thank you so much junkeyy bhaiya and proboiz😎😊🤭 Thode time ke liye hi sahi projunk ki jodi saath mai toh aai ☺️ Humari aakhen taras gai thi ye dekhne ke liye 😊
M
melissa_haynes3 months, 2 weeks ago
Vote for face reveal junkeyy ProBoiz95 👇
J
jacquelinesanchez8703 months, 2 weeks ago
Voice bhai ka mauja Mila kya junkeyy bhai 😂😂😂😂
J
james_west3 months, 2 weeks ago
First viwers🎉🎉🎉🎉🎉
B
bryanmyst973 months, 2 weeks ago
bhai proboiz kai sath khelo
S
suzannelloyd4763 months, 2 weeks ago
love from west bengal❤❤❤❤proboiz ke sath or video banao!☺
M
martin_hayes3 months, 2 weeks ago
Jee ki class ke badd turant 😂
S
sherrybaker7923 months, 2 weeks ago
Kon log intezar kar rahe the ❤❤
jamesstream973 months, 2 weeks ago
/_swwMbAsjfU?si=VkMxP_YAyKw3EDfQ
R
rebecca_anderson3 months, 2 weeks ago
Bhai bunker ki video laoo
V
vasudhamalhotra9493 months, 2 weeks ago
Bhai bhai bhai bhai bhai Bhai bhai ...... Finally ! PROJUNK 🎉🎉🎉 . WAY TOO LONG INTEZAAR FOR THIS SCENE.
vincent_keer3 months, 2 weeks ago
Oooooooooo
T
tammy_white3 months, 2 weeks ago
On top
keith.mitchell3 months, 2 weeks ago
2:30 Bhai goli kyu dikha rhe ho subscribe kr rha hu aise roo kyu rhe ho🥹
ross_shepherd3 months, 2 weeks ago
Under 1 min 👇
M
marthahaven43 months, 2 weeks ago
Bro asi 😊 mast super videos dalte raho aur audience interact ho jayegyi❤
I
irmela_bärer3 months, 2 weeks ago
Junkey bhai mai apka bahut bada fan hu plss mujhe pin aur heart react kardo😢😢😢
A
andrea_hodges3 months, 2 weeks ago
8:43 Junkeyy bhai apka calculation to bohot accha hai 😂🤣 pani kaha hai aur ap kaha😂like india se jump krke Pakistan jane ka koshish😂
D
daniel_wali3 months, 2 weeks ago
Hello I am your Big Fan junkeyy bhai and proboiz bhai 😁😀😊😊😊😊❤❤❤
Thank you so much junkeyy bhaiya and proboiz😎😊🤭 Thode time ke liye hi sahi projunk ki jodi saath mai toh aai ☺️ Humari aakhen taras gai thi ye dekhne ke liye 😊
Vote for face reveal junkeyy ProBoiz95 👇
Voice bhai ka mauja Mila kya junkeyy bhai 😂😂😂😂
First viwers🎉🎉🎉🎉🎉
bhai proboiz kai sath khelo
love from west bengal❤❤❤❤proboiz ke sath or video banao!☺
Jee ki class ke badd turant 😂
Kon log intezar kar rahe the ❤❤
/_swwMbAsjfU?si=VkMxP_YAyKw3EDfQ
Bhai bunker ki video laoo
Bhai bhai bhai bhai bhai Bhai bhai ...... Finally ! PROJUNK 🎉🎉🎉 . WAY TOO LONG INTEZAAR FOR THIS SCENE.
Oooooooooo
On top
2:30 Bhai goli kyu dikha rhe ho subscribe kr rha hu aise roo kyu rhe ho🥹
Under 1 min 👇
Bro asi 😊 mast super videos dalte raho aur audience interact ho jayegyi❤
Junkey bhai mai apka bahut bada fan hu plss mujhe pin aur heart react kardo😢😢😢
8:43 Junkeyy bhai apka calculation to bohot accha hai 😂🤣 pani kaha hai aur ap kaha😂like india se jump krke Pakistan jane ka koshish😂
Hello I am your Big Fan junkeyy bhai and proboiz bhai 😁😀😊😊😊😊❤❤❤
Dark Hero series Kab Aaegi