The PRESTIGE MEMBER OF THE HOMO-BAKCHODIAN SOCIETY: GO TO▶️https://www.youtube.com/channel/UC0IWRLai-BAwci_e9MylNGw/join For Business related queries: [email protected] CarryMinati Channel► https://www.youtube.com/user/AddictedA1 Instagram► https://www.instagram.com/carryminati/ Facebook ► https://www.facebook.com/CarryDeol/ Snapchat► heyAjey Twitter ► https://twitter.com/CarryMinati Discord▶ https://discord.gg/Carryislive About CarryMinati: Youthoob certified member That's all Folks!
ADVERTISEMENT
Thankyou Ajey for making my day today. This birthday just got more special today. Lot's of love and support to you. Thankyou for being you ❤❤❤
Potato 🥔 ke sath Vibe sahi aati hai gaming time 😂
53:21- 🤣😂 1:06:04- Difference between noob and purana bekaar player 1:13:24- Kaun kise maarega talks🤧 1:26:52- Starting mein Potato ke liye sab accha tha🤧 1:43:00- M24 sacrifice karne ka dukh 1:47:10- Itna noob thode hi khelunga main? 2:14:51- The main highlight of the stream🤣😂 2:20:04- Khud finish hone ke baad Potato ko distract karte hue Ajey🤧 2:24:04, 2:24:31- Ye baat to sach hai🤧🤣
53:22 ye to achha tha 😂
54:18 🙌
48:54 ye bahut funny tha bhai, daddy kuch serious bol raha hai or carry ye dekh raha hai 🤣
19:09 yooooo👀
Kal murga bana ke rakh stream me hi jita na jita samne hi khayio
Utarate hi marra bhai 😂😂😂 50:25
2:14:48 😅😅😅
Insta story dekh ke kon kon aya hai 😂
Beech mein kya sahi rhythm aur pace pakda tha, stream snipers ne kharab kar diya🤧 Par haan, warming up before the stream is a good idea, zyada badhiya khel paaoge par thode der ke liye hi warm-up; nhi to waise hi thak jaaoge.... OP stream ✨ Gn❤
carry azaj khaan ko rost karke video bana na 😂😂😂😂
Pubg Walo ne Bohot pesa diya bhai ko Live pe Live pe Live Or sirf Pubg 😆😆😆😆😆😆😆😆
Better luck next time✨
Moja mila carry
Bhai hide krke kra kro
Maja aaya stream mai it's good .❤
2:39:07 japan nahi Chinese tha 😂
Bitya potato 😂😂 33:06