โบ Instagram - https://www.instagram.com/goblinn_64?igsh=N2s4eTcxc2lxdzY= โบ Discord : https://discord.gg/pezG4Wdejq โบ Shorts Channel : https://www.youtube.com/@goblinsh0rts โบ Join the channel membership : https://www.youtube.com/channel/UCfbS6xFS5pKesagI6xIQOyw/join โฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌ โบ Donation โข PAYTM/Gpay/PHONEPAY : 7350810302 โข UPI : soulgoblin@ptyes โฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌ โบAbout me โข Full Name : Harsh Paudwal โข IGN : iQOOSouLGobLiN โข Esports Player for iQOOSouL Esports โข Content Creator for S8uL Esports โข Mumbai โฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌ โบ GEAR Device : iQOO Neo 10 Headphone : Sony MDR โฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌ โบ Chat Rules โข Avoid spamming โข Avoid hatred against any streamer โข Avoid Abuses against anyone โข Avoid any kind of promotion โข Respect Mods and every individuals on stream โฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌโฌ #goblin #soulgoblin #iqoosoul #goblinislive #iqoosoulgoblin #bgmi #bmps #goblinbgmi
ADVERTISEMENT
Otherโs livestream: Hello guys Goblin livestream: Sorry guys ๐๐
Goblin bhai ye 24 matches count honge OMVP ke liye to serious khelna kills ke liye mvp banta dekhna chahta hu..acha kheloge to log khud aayenge stream par pyaar dene baaki I hope agli stream me kuch sound issue naa hoโค๏ธโค๏ธ๐ซ ATB for remaining 18 matches
Goblin week 2 me achhe se khelna mvp list me jayega fir se โฅ๏ธ๐๐๐qualify ke baad bhi serious khelna kuki ye kills add hoga
Ohh niceeee ๐ Mazeeedaaarr Streaamm Sirjiii โค๏ธโค๏ธ๐๐
Let's go Godlin๐งฟโค๏ธ
all the best for upcoming matches. and pls play serious even after qualifying.
Bhai aapne bola membership dilwaoge please dilwa do ๐ฅบโค๏ธโ๐ฉน ya to mod banado bhai ๐ฅบโค๏ธโ๐ฉน please reply karna ๐ฅบโค๏ธโ๐ฉน
Stream pe thoda issues hue but overall W stream kaafi fun hua
2:31
Love from West Bengal
Love' from cupcake phemliy โค
W stream
form me aa jaa bhai , the team needs you bhul mat, goblin soul ko nahi jeeta sakta , GODLIN hi jeeta sakta hai
But bhai agar koi team direct final jaygi toh semis woh nhi khelenge so overall mvp ke liye kills count konse basis pai honge๐๐ฎ agar koi direct final ja ra hai toh uske liye disadvantage hai for mvp agar semis ke kills count hue toh๐ฎ
GobLiN bhai big fan , in game friend request accept hojati toh ,
Ye jo sare log jo chat me comment me gyan dete hain na kisi aur soul player ke chat me nhi dete kyunki vo chahte hai tuze tuze top pe dekhna chahte hai vo fraud pinky ko bina performance ke pichle char saal se itni watching aur tuze continue performance hokr bhi nhi aati iska dukh hai to ye bmps best chance hai local aur global dono fod de aur fraud pinky ko expose krr
Gobuuu tera fan hu 2022 se soul fan since 2020 se mene mortal bhai ka wo era to nhi dekha pr tere ko bhot dekha h aaj mene apne bmps ke match dekhe ik aap ye comment dekhre honge gobuuu apna confidence losse mat kr teri shotgun bhot achi h usse aur acha krr tum sab shi krre ho bs wo purane wala godlin bhot time se gyb h jo 2 nade se teams khtm kr deta tha jo agar 1v1 krta h to haarta nhi tha bs mai itna chahta hu ki koi tumpe ungli na uthaye bhot grind kr aur whi godlin wala gobuu leke aa aur macha de bmps mai best of luck ๐งฟ๐๐ซถ๐ป
KYA HI STRREAM THI๐ญ๐ญ...ALL THE BEST GOBU FOR ROUND 2
๐๐ค๐ป๐.
Big fan mod dede bahi โค