เคเคฒเฅเค Adam เคจเฅ Laka Gamer เคชเคฐ Prank Kar Diya ๐ เคฒเฅเคเคฟเคจ 1vs4 เคนเฅ เคเคฏเคพ ๐ฎ ๐จ LIKE Aim โ 50K ๐ฏ Challenge hai โ kar paoge? ๐ฌ "Subscribe & Share toh aap kar hi doge... kar doge na? ๐โจ" ๐ Become a Member & Get Exclusive Perks: ๐ Free Fire Top Countries Live: Garena Free Fire Indonesia Garena Free Fire Brazil Garena Free Fire India Garena Free Fire Singapore Garena Free Fire Thailand ๐ ALSO VISIT: ๐ฎ AAWARI GAMER โค / @aawarigamer007 ๐ท Instagram โค / instagram.com/aawaragamer07 ๐ฌ Discord โค / https://discord.gg/bfzdcg64vG Business Inquiries: [email protected] ๐บ Video Duration: 24:31 Minutes โ ๏ธ DISCLAIMER: This channel does NOT promote any illegal activities. All content is purely for entertainment and educational purposes. ๐ Copyright Disclaimer: Under Section 107 of the Copyright Act 1976, fair use is permitted for criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, and research. ๐ Thanks for watching! ๐ฅ Donโt forget to LIKE, COMMENT & SUBSCRIBE! #FreeFire #Garena #blackflagarmy
ADVERTISEMENT
MatchmakingโOscar Edit ka Matchmaking ๐
9:46 custom hai ๐คฃ๐คฃ
1:34 match kase start ho gya awari ka pati ka rank dekho or jo grup me bande hai uska rank dekho ๐
Chalo bhai ek dusre ko support krte hai ๐ข๐ข
1:16 toda dark ho gya ๐๐๐
Cs nahi costom ๐๐๐๐๐๐๐
1:40 me kuch notice Kiya
Avara bhi to gaya๐๐
Aawara bhai auction event per kaise Tum bid nahin lagaye๐๐๐
Dekh liya hamara bhai class squad hai Noob๐๐
Sripted custom hai 15:17
First comment
เคญเคพเค เคเฅเคธเคฎ เคธเฅ เคฎเฅเคเคพ เค เคเคฏเคพ ๐๐๐
13:58 py Bola awara zinda hy๐
Dynamic duo dikh raha hai bhai
Hamen bhai customer๐ ๐ ๐ ๐ ๐ ๐ ๐๐๐๐๐
Matchmakingโcoustomโ
Only legend notice last me jo board kikhya usme rank nhai show ho Raha h ๐๐
Koi nahi bolega ki custom hai๐๐
1:39 custom room he cs ka hero kyon nahin dikha raha hai๐๐๐