I Did Highest Auction 23Lakh Diamonds But this Happened! My Instagram โบ https://www.instagram.com/badge_99/ Twitter โบ https://twitter.com/Badge99_ Facebook โบ https://fb.me/badge99yt Discord โบ https://discord.com/invite/badge99 Music & Sound: https://openinapp.co/ai1cr #badge99 #freefire #auction
ADVERTISEMENT
Are badge bhai yar roj video bheja karo bhai. Tabiyat thik nhi hai kya apka?
3:12 Bhai woh Amit Bhai hi hai , unke saath scam ho gaya ๐
Ye to suru hote hi khatam ho gaya ๐๐๐
Top.1 karana tha bhai๐ข๐ข
4:52 Amit bhai hi hai no 2 wale
AaJ PATA Chala ke triple tap se reply hota ha ๐
1 st night ko bhi late mat ho jana๐๐
Love from India Assam badge bahaiโคโค
5:23 19, 20 ka hi farak hai ๐
3:41 badge bhai thora late buding kr diye ๐๐๐
Ya to shura h.ta hi khatam ho Gaya ๐ข๐๐๐โค
Solo vs squad lao badge bhai double m82b ke sath mein... 20+ killsโค
First
21:31 kon kon full video dekha ------โ
Bhola bhala tha sidha sadha tha me to nadan tha ๐๐๐
Rahne do badgge bhai apse na hopayega๐
20:57 219 ka ++๐ฎ๐ฎ๐ฎ
219 + HO GAYA APKA BADGE BHAI ๐ซก๐ถ๐ถ
Last minute main glitch hota hai iss liye nahi hota hai 1minute pehale karna tha๐
Are bharat bhai tumhe under 50 ya 70 me rhana tha 99 number ke liye