Kya kya krna pdta h iske liye🫠 #explorepage #comedy #comedyvedios #funny #vlog #shorts #reels
ADVERTISEMENT
Comments 100
johnaura45:
Is ke pass do bhaiya hai or bahut acche hai ek chef or ek f…
More Like This
21:48
MUUZA MAJI [7] SEASON 2
Entertainment
2.8k
100
23:57
MZANI [EP 11] Love Story ❣️❣️❣️ #pasarbrand #love #pasarfilms #africa
Entertainment
3.4k
100
20:07
DUNIA SEASON 02 ( EP 47 )
Entertainment
2.9k
0
0:13
The Secret Trick To Make The Robot Work! 🤫⚙️
Entertainment
80.2k
0
0:39
Tom vs Jerry fight IQ-⚔️##roblox #challenge #crazyfiltergames
Entertainment
54.4k
30
41:08
AUGUST 2026 COMIC AWARDS
Entertainment
529
0
0:39
Respect moments ❤️🩹 #ytshorts #shorts #kindness #humanity
Entertainment
62.2k
100
0:24
Gen Z snake😭💔
Entertainment
10.2k
100
You've reached the end
Is ke pass do bhaiya hai or bahut acche hai ek chef or ek funny 🤣❤she is very lucky
Bhai Ho to Aisa😊😅
Bhai karna padta hai behna mere bhai bhi aese hi hai 😂😂😂😂
Happy mother's day to all mother's ❤😊 Mother's love button 👇🏻
Ya he hota hai bhai or bhan ka pyar ❤❤❤❤ i love you bhai❤❤❤
वह प्यार हुआ भाई बहन का तोतुम्हारे जैसा😊😊😊😊😊❤❤❤
Har bhai ase hi hote h jo apni bhn k liye kuch vi krge
Beautiful 😅😅😅
Kuch bhi sahi vani bhut Lucky hai jise itna payr karne wale bhai mile hai ❤❤❤❤❤❤❤
Aur pani puri wale bhaiya mujhe ek plate pani puri laga do😂😂😂😂😂😂😅❤ very easy lucky
Hello bhaiya bhan bahut cute hai aap ki aap bahut lucky hp
Bhai ap teeno bhen bhai kitne cute and luckey ho ap ashe he khush raho god bless you ❤❤😊
आखिर Aaj aapko दुकानदार Banna hi pada😂😂
Very funny 😂😂 BHai vlog dalo😅
Esara to asa ta jese 😂😂😂samajne wale samaj gaye
my first like comment and view 😅😢
Ye hota ha bhai bhen ka pyaar❤❤❤❤
Bani meri lavi jesi h bikul cute si 😂
Pani puri pani puri wala to itne sadasya ki kya pani puri khane ja rahi hai😂😂
Pakka ye loveneet bhaiya ne hi banaya hoga😂