Bhai godl ki bgmi ki line chhorke sari lineup tagdi hai Codm , fifa , moba, free fire max ,chess bhi sahi hai
micheal_santiago3 months, 3 weeks ago
2nd game jo throw kia hai waha pura momentum khatam ho gaya 😢😢 #GG
N
nicholas_bell3 months, 3 weeks ago
Ha mazy???
B
beth_burton3 months, 3 weeks ago
Rok liya
jessedavenport8533 months, 3 weeks ago
Apex kee jagah NakuL koo rakho MOBA kaa IGL
D
dimitrios_bonbach3 months, 3 weeks ago
Hiii
A
abeerbath4073 months, 3 weeks ago
3 scrims ho rhey hai Clix, tortuga, pro scrims. Means 45-50 top teams playing. Soul not playing in any of them. Aisa konsi T10 lobby mei practice kr rhey h, jissey sb players gunpower 1v1 khrab ho chuka h
B
brenda.padilla3 months, 3 weeks ago
Ayogi bhai...goblin 6 match 4 finishesh..na marra hai na tikta hai..sabse pehle knock khata hai...defend q krre ho.. goblin ko week 2 me bench hona chahiye..week 3&and week 4 goblin for se khel sakta hai ...wo week me goblin ko rat din gadi spray and game pe practice Krna chahiye and tab wo bench hua to fir se bench na ho isliye khelega...thunder ko 1-2 match chance dena sahi nahi hai wo bhi player hai uska bhi mind ek din ftega....week 2 khilao thunder ko nakul ki igling me ..sabko pta chalega thunder ka game.. team rondo me finishesh nahi le pari recall ke pehle..baki team 5 tobhi nikal leti.. joker ka damage q jada rehta ..uske sprays acche hai .gadi se girata hai bando ko...goblin ko personal bithake sprays ki practice dekho uski ..week 2.... Nakul,legit,thunder,joker....thunder ko bhi accha lgega..week 3 me fir se goblin ko leke aao
Har game mein s8ul vs godlike 😅
Bhai godl ki bgmi ki line chhorke sari lineup tagdi hai Codm , fifa , moba, free fire max ,chess bhi sahi hai
2nd game jo throw kia hai waha pura momentum khatam ho gaya 😢😢 #GG
Ha mazy???
Rok liya
Apex kee jagah NakuL koo rakho MOBA kaa IGL
Hiii
3 scrims ho rhey hai Clix, tortuga, pro scrims. Means 45-50 top teams playing. Soul not playing in any of them. Aisa konsi T10 lobby mei practice kr rhey h, jissey sb players gunpower 1v1 khrab ho chuka h
Ayogi bhai...goblin 6 match 4 finishesh..na marra hai na tikta hai..sabse pehle knock khata hai...defend q krre ho.. goblin ko week 2 me bench hona chahiye..week 3&and week 4 goblin for se khel sakta hai ...wo week me goblin ko rat din gadi spray and game pe practice Krna chahiye and tab wo bench hua to fir se bench na ho isliye khelega...thunder ko 1-2 match chance dena sahi nahi hai wo bhi player hai uska bhi mind ek din ftega....week 2 khilao thunder ko nakul ki igling me ..sabko pta chalega thunder ka game.. team rondo me finishesh nahi le pari recall ke pehle..baki team 5 tobhi nikal leti.. joker ka damage q jada rehta ..uske sprays acche hai .gadi se girata hai bando ko...goblin ko personal bithake sprays ki practice dekho uski ..week 2.... Nakul,legit,thunder,joker....thunder ko bhi accha lgega..week 3 me fir se goblin ko leke aao