My gameplay kasha hai bhai log β€οΈβπ₯π€. πβΌοΈ
R
reecehopkins4733Β months, 3Β weeks ago
Bahi V badge kab ayga ( wating )
D
danielleadams3403Β months, 3Β weeks ago
Bhai aap kahan ke Rahane wale ho
L
leon_rogers3Β months, 2Β weeks ago
7:48 thala for a reason β€
D
dawn_horton3Β months, 2Β weeks ago
TLS warrior giveaway kab karoge ππ€ͺ
S
sarah.zuniga3Β months, 3Β weeks ago
Aap konsa app recording karne ke liye karne ho Plz bata do
M
megan_miller3Β months, 3Β weeks ago
4sal se dekh raha hu please mereco request le lena please π₯Ίπ₯Ίππππππππ
M
matthewpalmer7203Β months, 3Β weeks ago
Vote for name changs TLS bhaviπ
R
rael.novaes3Β months, 3Β weeks ago
Bhai gift de do aapka subscriberβ€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€ 1:22 β€β€β€β€β€β€β€β€β€
1:07 chapra chapra on top ππ
My gameplay kasha hai bhai log β€οΈβπ₯π€. πβΌοΈ
Bahi V badge kab ayga ( wating )
Bhai aap kahan ke Rahane wale ho
7:48 thala for a reason β€
TLS warrior giveaway kab karoge ππ€ͺ
Aap konsa app recording karne ke liye karne ho Plz bata do
4sal se dekh raha hu please mereco request le lena please π₯Ίπ₯Ίππππππππ
Vote for name changs TLS bhaviπ
Bhai gift de do aapka subscriberβ€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€ 1:22 β€β€β€β€β€β€β€β€β€
I challenge you bro 1v1
BABA TLS WARRIORS = BABA TILU ππ
UID bo na apka sftibr you
1259162904 bhai please ek game khel lonaπ’π’
Iam PAKISTAN but full support pin me please
Bade bhai tumhen bhi Vivah milega to humko bhi Dena diamondβ€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€β€πππππππππππ
Ane sun le live kab karega live kar le nahi to unsubscribe kar dunga πππππππ
Mene 1200 ka topup kiya π’π’ 6:18 6:18 6:18
Y gamingπ’π’π’π’ ke sath video banyo
Face reveal baba tls warrior πͺ