Looks can be deceiving ๐ #besafe #lifequotes #lifelessons #strongwomen #bestrong #bekind #bematured . . Subscribe to @MaturedWomenWords for more emotional videos . . #reels #reelkarofeelkaro #reelsinstagram #reelitfeelit #fyp #foryou #foryoupage #women #aurat #men #womenempowerment #explore #explorepage #httpsonali #goviral #viralreels #viral #newreels #trending #trendingreels #trendingnow #ad #emotions #maturedwomen #strongwomen #emotional #fatherlove #father #dad #bestdad #beingstrong #lifequotes #maturedwomenwords #womenempowerment #frienship #friendgoals #bffforever #bestfriend #bestrong #bematured #friendshipgoals #bepositive #bestrong #husbandwife #relationship #bematured #lifequotes #life #strongwomen #care #love
ADVERTISEMENT
Lesson for Boys.โ ๏ธ Times are changing. Be careful โ ๏ธ
๐ ๐ muja toh samag nhi aaya
Ldke ki galti hai itni raat ko kyu ja rha tha vo bhi saj svar ke๐
Youtube in day : โค๐ Youtube in night: โ ๏ธ
โSome videos donโt scare you instantlyโฆ they stay in your head afterward.โ ๐
That was unexpected ๐๏ธ๐๐๏ธ
Anyone can be criminal , irrespective of gender ,religion, race ,colour Be aware
I think that boy likes her. That's why he was smiling.
That's very true mai ek girl hu phir bhi sabhi brothers ko bol rhi hu ki satark rhna kyuki aise mere relatives ke sath kai bar hua h ek bar to mere mausa ji ke sath hua tha par jab vo duty se late night bike par aa rhe the ek ladies thi bahut darvani si jo gadi rokkar help mang rhi thi vo to accha hua mere mausa ji bahut sidhe se h to unhe thoda dar laga unhone bike dhime kiya unhe kuch accha feel nhi hua to vo jane lge itne me vo lady unke pocket me hath dalne lgi bag bhi khincha par vo chale aye us din se vo bahut dar gy
Are wah ladki ne kiya kand ๐ ๐ Salute to the women every women brave like her โค๐
Bhaisahab..!๐ฎ๐ฒ Don't know how many psycho live among us..sab bach k rhna re baba.
*Bro was so happy*
First I thought the girl was innocent but then๐ฎ
Battao ab ladke bhi surakshit nahi hai ๐ถ
Seriously i didn't expect that ๐ข
Uno reverse, bhai,uno reverse ๐๐
Mai kaisi ladki ke piche chalta hu toh mujhe uncomfortable feel hone lagta hai ki pata nhi wo kya soch rhi hogi mere baare me ๐ข๐ข mkst time mai ruk jata hu kuch minutes
Girls kidnaping nananana, boys kidnaping yayaya ๐ข๐
Raat me kyun nikla or vo bhi akela, ab bhugto๐๐คญ
Ladke ki glti hai usne chote kapde kyu phne the ๐ฅ