The PRESTIGE MEMBER OF THE HOMO-BAKCHODIAN SOCIETY: GO TO▶️https://www.youtube.com/channel/UC0IWRLai-BAwci_e9MylNGw/join For Business related queries: [email protected] CarryMinati Channel► https://www.youtube.com/user/AddictedA1 Instagram► https://www.instagram.com/carryminati/ Facebook ► https://www.facebook.com/CarryDeol/ Snapchat► heyAjey Twitter ► https://twitter.com/CarryMinati Discord▶ https://discord.gg/Carryislive About CarryMinati: Youthoob certified member That's all Folks!
ADVERTISEMENT
Missing Potato 🙂
Potato 🥔 carry ka lucky charm hai 🤣😂
44:01 🫡🤣 achha hua potato nahi ata hai aaj kal
Carry is live is emotion❤
carry bhai 6x and 8x can be zoomed in and out using scroll wheel, plz use and improve ur gameplay
1 kill krte hi kita khush ho jata h carry 😂😂😂❤ 1:01:37
Aaj shuruwaat thodi slow hui lekin fir kya badhiya khela Ajey!!🔥✨ +You people are good at fighting enemies, but friendly fire ya khudke hi nade se knock ho jaate ho🤧 Anyways OP stream ✨ Gn❤
W Kya khele ho aaj mzaa aagya it was like old times <3 Lots of love to you or khelo masstt esee hehe ❤❤❤❤❤❤❤
39:11 🤣
This time, Ajay single-handedly saved the entire team. Absolutely brilliant. The only downside is that when you're doing something, like healing, collecting loot, etc., your movement stops. You need to constantly move to prevent enemies from shooting at you. 🥇
Mza ayaa bdhiya khela caary aj 🎉 Bgmi bhi try kro squad k sath
Isliye potato nahi khelta aj kal 😂😂 44:03 😂😂
Nice stream badiya khela carry bhai 😊
Bhai gagdar 😂😂😂 44:04 😂😂
Gareeb or ajey ka best duo h bhai 😂😂😂😂 1:48:28
mja aya aaj improvement to h
Bhai Ajey yr.. Improve krle yr itne din hogye.. thodi toh improvement dikhaa.. Boht gndi game sense hai.. Aur sniping rhene dr ager nhi hori hai koi baat nhi.. Ab dekh 8x aur kar 98 hote hue b itni baar knock hua.. Bhai DMR le liya kr aur ush se Try kr.. Aur thoda jyda game pe dhyn de mtlb game ki surroundings pr..
21:18 Belive it or not but Ajey is becoming pookie 🎀 day by day
carry gameplay ke liye puri stream dekh li 😂😂😂 khela karo PUBG PC
Rip potato 😢