wwc Khali kiu soch me pad gaye 😱 #khali #wwc2025 #wwe #rajbhar #trending #youtube #challenge
ADVERTISEMENT
Comments 100
elaine_fry:
Khali bhai soch rahe hai agar ye WWE me hota toh 😅
More Like This
27:15
Duuh!! MIRAJI Acharuka Kila Mtu Atoe DukuDuku Lake Asitishiwe | Simba Inashinda Mbona Hawana Furaha?
Sports
190
17
12:06
SEMAJI: AHMED ZAMANI NILIKUWA MCHEZAJI KAMA CHILAMBO AU DOUMBIA.
Sports
304
26
9:35
"Rashford delivered an 8/10 performance" | Neville, Young & Bent react to Man Utd win
Sports
2.2k
100
7:22:16
Caymanas Park, Jamaica | Sunday, August 30, 2026
Sports
349
0
12:30
HIGHLIGHTS | Springboks vs All Blacks | 2nd Test | Greatest Rivalry Tour | Sky Sport NZ
Sports
548
100
1:23
Traitors that aren’t hated by their old clubs 😱 #football #footballshorts
Sports
1.1k
0
0:40
Kyle Walker compares his speed
Sports
8.0k
75
0:13
The Game Europe want right now… #barcelona #realmadrid #worldcup #brazil #spain #championsleague
Sports
30.8k
29
You've reached the end
Khali bhai soch rahe hai agar ye WWE me hota toh 😅
Steel body hai bhai ki ❤❤❤❤
अब वो खल्ली नहीं रहा
Nariyal samaj mein Darr ka mahol 🤫
Matlab 5 din ki 50 gaddi
Dard jitna hoya ha koi nhi soch skta hee
Khali ka face😂😂😂
Rajbhar power 😎😎😎😎
वह आर्मी सर जी
Sar wala to bahut khatarnak tha 😮
Khali ko ab ise guru banana hoga 🎉
Rajbhar power💪💪💪
Waw bhai jindabad jindabad jay suheldev ji 👌🙏🙏💪
Khali bhai soch rahe ki mere se taktbar kon agya yar ❤❤😂😂😂
Wah bhai❤
Bhai ko indian army me सिलेक्ट karo 😅😂😂😂❤
Rajbhar power❤❤❤❤
Nariyal be like - prr mujhe. Kyu mara ????😅😅😅❤😂😂
Ab ise Colgate wale utha le jayenge agle din dabur red lala dant manjan phir desi ghee bechne wale phir stemina wale 😢
Eagle