Eat This Pizza slice In two Bites For Rs 10,000 🤑😳 #shorts #ytshorts #youtube #challange #viral #trending #funnychallange #funnyvideo #huzzybhai #randomchallanges #viralchallanges #paperchallange #moneychallange #trendingchallange #mysterybox #moneychallange #mysteryboxchallange #money #huzzybhaivlogs #wisheschallange #3wishes #wish #iphone #iphonechallange #clotheschallange #clothesrip #ripchallange #burger #burgerchallange #gullakchallange #mysterygullak #gullak
ADVERTISEMENT
Bhaiya vo 50 rupaye ka note lag raha tha😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
mae to ek bite mae khatam karte 😂
Only one bite 😂ya to small pizzy ka small piece ha 😂
Mujhe v ye sab challenge Krna pasand hai .. kabhi Assam pe v aoge kya 🤌🏻🥺
10000 ❎️ 50 ✅️ 😂😂
10000 kah ke 50 ka note📝📝📝📝 pakda dija
Yah to main ek bike mein kha sakta hun 1
Bhaiya vo 50 rupaye ka note lag tha🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣😆😆😆😆😆
Hath me too 500lag Rahe the😂😂😂
Main To full pizza do bite Mein kha Leti
10000 kah ke 50 ka note pakda diya
Starting mein yah Pizza ko Ajeeb tarike se ghur kyon raha tha😂😂😆
😂😂😂😂😂 itana chota sa to hai 😢😢😢😢😢
Bhai durandar dekh liya kya😂😂🎉❤
10000 nahi 50 rupees diye hai😂😂😂😂😂😂
Bhaiya ham se bhi aaka pucho na
MOJA MILA
Bhai kya tum sach mein paise dete Ho😂
Tum kaha se ho bhai
Bacha :- baki pizza kaha hai