I revived every player in this minecraft smp join our rec server - https://discord.gg/9PJCfajtnj Insta- https://www.instagram.com/nirajpahadi001/ #minecraft #nizunfiltered #nizgamer #lapatasmp #pvp #sharpness #1vs100manhunt #godarmor #minecraftsmp #smp #indipendenceday #senpaispider #senpaiextras #spear #mrbest #proboiz #strongestweapon #scythe
ADVERTISEMENT
Who is 1 sec
17:05 "SAARA KUDA SAAF KRDO" bolne ka tarika thoda casual tha ❤😅😊😂 opp
17:05 "SAARA KUDA SAAF KRDO" bolne ka tarika thoda casual tha 😂😂😂
Voice bhai ka moja dundo guys kya pata niz bhai ne churaya ho😂😂
33:35,,,, all unstable smp ka Legend player 😂❤
14:52 bro need to hesitate 😂
Moja Mila kya?😅
Double click karo jaadu hoga❤❤
Niz Video Upload Video Consistency 🥰❤️
under 10 hours gang 😮
2:06 imagine this fight was in bedrock💀
Moja mila kya voice bhai ka😂😂😂
Hii bhaiya i am first
43:30 ye epic thaa bhai 😂
thank you niz bhai score ko revive krne ke liye Btw Iam gameromasub
1:23 Shadowroni yaha kya kr rha he 😮
12:51 senpai spider bhaiya help kar rahe hain niz bhi ki😂😂❤❤😅😊😂
Bhai mitsuha se badla lo na
33:38 flame, wemmbu, Dream, parrot... WTF ☠️
Nizzzz bhaiiiiii ke aage koi bol skta hai kya nizzz bhaiiiii❤❤