why 3 Australian bowlers are not coming to Pakistan😡😡 #ikhatooria #cricket #viral #trending
ADVERTISEMENT
Comments 62
colleen_woodard:
Yahi agat india ka sath series hoti to sari australian team…
More Like This
27:15
Duuh!! MIRAJI Acharuka Kila Mtu Atoe DukuDuku Lake Asitishiwe | Simba Inashinda Mbona Hawana Furaha?
Sports
190
17
12:06
SEMAJI: AHMED ZAMANI NILIKUWA MCHEZAJI KAMA CHILAMBO AU DOUMBIA.
Sports
304
26
9:35
"Rashford delivered an 8/10 performance" | Neville, Young & Bent react to Man Utd win
Sports
2.2k
100
7:22:16
Caymanas Park, Jamaica | Sunday, August 30, 2026
Sports
349
0
12:30
HIGHLIGHTS | Springboks vs All Blacks | 2nd Test | Greatest Rivalry Tour | Sky Sport NZ
Sports
548
100
1:23
Traitors that aren’t hated by their old clubs 😱 #football #footballshorts
Sports
1.1k
0
0:40
Kyle Walker compares his speed
Sports
8.0k
75
0:13
The Game Europe want right now… #barcelona #realmadrid #worldcup #brazil #spain #championsleague
Sports
30.8k
29
You've reached the end
Yahi agat india ka sath series hoti to sari australian team phonch hoti😂
Mitchell starc is coming Pat Cummins can come if he doesn't reach final Same for Travis head, connoly and hazlewood
Bhai Hamara Hi Faida Hai, Humare Jeetne Ke Chances Bad Jayenge 🥲
Yar likun 31 may ko to ipl khtm ho jye ga or serious 30 may ko ha 😮
🚩🚩🚩🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳
Bhai unhe bhi malum hai pakistan ko harne ke liye b team nhi c ya d team bhi kafi hai
Australian tu sirf ipl mein paise se madlab hai or dafa karo nhi arahe tu hamara kia jaraha hai dafar karoo
To bhai unhone ne galat socha ye pakistan team ko harane ke liye b team nhi bachhe bhejne chahiye the 😅
Bhai white wash bol gay ha of T20 series
Bhai lagta hai Australia bhul gyi hai ke inke main team ko 2024 me inke Ghar me hi odi series harayi hai
Bhai pehle practice kar chuke hai vo fir practice nahi karni unko
Ine pata hai vaha akar koi fayda nhi hai😂😂😂
Bhai Mitchell starc sirf 1st odi nahi khelege
Bhai inko batao jab phele pak aur aus ka match hua tha to inki no.1 team Puri thi na 3-1 hui thi series ❤❤❤❤
Mere khyal se 3-0 bhul gaye pehle wala
Bhai yar bas ek hi moka hai pat cummins aur hazlewood toh age bhi world cup mein ayenge lekin mitchel starc ka akhri world cup 2027 wala hai yar inshallah pakistan jite gi aur australia ko unki aukaat dikaye gi
Bhai isi liya Australia 🇦🇺 withe wash howa tha
Vah to match mein dikhega ladle
Aukat ha hmari team ki Jo wo ain aur apna wqt zaya krain
Yaar Pakistani team khabi Khushi de do