Two ball duck for Virat Kohli in lucknow #short #cricket #ipl #rcbvslsg
Sign in to join the conversation
Sabse best wicket😅
King ko prince ne pela😂😂😂
Ab ye baller india team mein select hone wala hai 😂
😂 Lolipop over Confidence 😂
That was some delivery.. A player of virat kohli's caliber was absolutely astonished.. Well bowled..
Chokli Gone chock😂😂😂😂😂
Kisi ko bhi halke me lene ka nateeja yhi hota hai 😂😂
Ball dikhai hi nhi diya 😮
Wah mja agya prince yadav
Prince yadav
49 for reason 😂😂
Nice wicket ❤❤❤❤
RCB apni asli form me vapas aa chuki hai😅😅😂😂
Ipl me It's rare to such bold👌👌👏👏👏
Bro he never scored more than 5 runs in ekana
Ye wicket mai soch raha tha raathi leta to jada sahi tha 😂
Virat : Bowl diki nhi 😂😂
Prince yadav you beauty ❤
Lollipop 😂😂😂
Jaise thala ko patel ne pela tha 😂😂
Sabse best wicket😅
King ko prince ne pela😂😂😂
Ab ye baller india team mein select hone wala hai 😂
😂 Lolipop over Confidence 😂
That was some delivery.. A player of virat kohli's caliber was absolutely astonished.. Well bowled..
Chokli Gone chock😂😂😂😂😂
Kisi ko bhi halke me lene ka nateeja yhi hota hai 😂😂
Ball dikhai hi nhi diya 😮
Wah mja agya prince yadav
Prince yadav
49 for reason 😂😂
Nice wicket ❤❤❤❤
RCB apni asli form me vapas aa chuki hai😅😅😂😂
Ipl me It's rare to such bold👌👌👏👏👏
Bro he never scored more than 5 runs in ekana
Ye wicket mai soch raha tha raathi leta to jada sahi tha 😂
Virat : Bowl diki nhi 😂😂
Prince yadav you beauty ❤
Lollipop 😂😂😂
Jaise thala ko patel ne pela tha 😂😂