Today i am playing RIVALS and it went crazy. watch the video till the end My PC Rig (Affiliate Link) CPU: https://link.amazon/B06Gbdu4q GPU: https://link.amazon/B0eNIf7AR MIC: https://link.amazon/B0gqcRyjw MOUSE: https://link.amazon/B0gqcRyjw KEYBOARD: https://link.amazon/B0dlsCije MONITOR: https://link.amazon/B01dBrqRP CAMERA: https://link.amazon/B09b8Mvru Join our Roblox Community: https://www.roblox.com/share/g/106818122 ❤️Roblox name: GamerBloxxOG 😘Discord: https://discord.com/invite/9fyCn7D 😍Instagram: https://www.instagram.com/gamerfleetog/ 👌Twitter: https://twitter.com/GamerFleetOG Subscribe for Good luck in Exams & Daily videos 😉
ADVERTISEMENT
The person who liked my comment i wish he or she score 95% above 💯✅
I WISH EVERYONE'S WILL GET 90% ABOVE MARK'S IN EXAM 🎉❤️
Saare Attendance lagao kon kon dekhne aaya ❤
Hi My first comment
3:30 bhaiya per apko kya hua
Bhaiya LilyVile Stream Hogi Sunday Ko?❤
Thank for 217 subscriber ☺️
Fleet bhai aap apni movement pe focus kro aapka aim accha hai
Hemmmlllloooooo Bhaiya wammuuuuuuuu repmly demd ooo
Notification se pehle aa gaya😭😭
Bhaiya aap kab aaoge Ghar harshi bhabhi kaisi hai ❤😁
YOOOO BIG FAN🔥🔥
10:27 that fart sounds😂😂
Bhaiya mujhe chamakne wali skin achhi lagti hai toh kal rivals mein chamakne wali skin se ladna aur praktic area mein tum kisi bhi gun ki practice kar sakte ho aur dustbin se change bhi kar sakte ho
Bhaiya jack ko rivals khelao
Bhaiya rivals main or bhi game modes hoten hen aap wohbhi khelo plz or rivals ki videos or lao or ek skin case dhedo bhaiya plz😢😢😢😢
Vote for Pokemon next part ❤
Fleet bhaiya agar aapko rivals mei apni sniping better karni hai toh mai usme kuch nhi kar sakta , mai mech arena khelta hun pleaseeeeeeeeem aap bhi khelo . Lammu bhaiya ❤.
Like please 😅
5:12 bhaiya first us chat box ko press karo jisse dusre ki chat ajayegi phir niche Jo black line hai usoe lokha hoga press / key to pehle keyboard pai / key press karo phir type karo