Fatafat comment kidhar hota Hai video kaisi lagti Hai
claude.renard19 hours, 16 minutes ago
Last ka seen Gemini wala hai😂😂
charansarna11718 hours, 58 minutes ago
Bahi apki har video main maza ata hain 😅
L
leon_rogers16 hours, 51 minutes ago
Vote for me face reveal ⬇️
V
vanessa_carlson19 hours, 33 minutes ago
Bhai mena like subscribe kar diya
N
nermin.täsche19 hours, 33 minutes ago
First comment me ❤big fan hi❤
B
brendanhollow2719 hours, 33 minutes ago
Thanks for 1.15k subscribers 😢😢
paulvaleon619 hours, 31 minutes ago
Hello carry im your bigest fan please 🥺 return to your old house and make i video iam your bigest fan♥️♥️♥️♥️♥️❤️👌😘
M
mandy_butler19 hours, 34 minutes ago
First comment
ekani_goswami19 hours, 33 minutes ago
Nice video Teri bhai❤❤❤❤❤
advaithsoni65419 hours, 8 minutes ago
hi carry bhai hru i hope ur fine and good im from pakistan and keep ur content and ignor haters one day u become MINECRAFT bigest youtuber in world and doorbin too love u carry bhai we r with u every time😊😊😊😎😎😎
C
christopher_thompson19 hours, 27 minutes ago
Carry depai bhai tum konsa mod istamal karte ho reply me pls please 🙏🥺😢
L
lauragallegos93715 hours, 41 minutes ago
carry bhai mein aap ko ek suggestion du video bananeka apki video bohot achchi hai but mein kit ne saal se woh video ka intezar karra hu but aap woh video dalen hi nhi toh socha ki aap ko batau plz aap or doorbin ki or aap ki ek alag alag cricket team rahen gi pehle poor team fir bohot badi team jisme dash bhai or rahul bhai or bhi apke friend ko team lelo or fir jabh rich team ban jaye gi toh doorbin bhai or aap dono milke alag alag team se match khel na us team meenu didi bhi rahenge maza bohot ayega plz banao na aisi video
dosto 5M kab karaoge..
Vote for Durbin face reveal ❤❤
Vote for face reveal 👇 👇
Hello bhai log kaise ho
Thanks for 181 subscribers Vote for face reveal 👇
Fatafat comment kidhar hota Hai video kaisi lagti Hai
Last ka seen Gemini wala hai😂😂
Bahi apki har video main maza ata hain 😅
Vote for me face reveal ⬇️
Bhai mena like subscribe kar diya
First comment me ❤big fan hi❤
Thanks for 1.15k subscribers 😢😢
Hello carry im your bigest fan please 🥺 return to your old house and make i video iam your bigest fan♥️♥️♥️♥️♥️❤️👌😘
First comment
Nice video Teri bhai❤❤❤❤❤
hi carry bhai hru i hope ur fine and good im from pakistan and keep ur content and ignor haters one day u become MINECRAFT bigest youtuber in world and doorbin too love u carry bhai we r with u every time😊😊😊😎😎😎
Carry depai bhai tum konsa mod istamal karte ho reply me pls please 🙏🥺😢
carry bhai mein aap ko ek suggestion du video bananeka apki video bohot achchi hai but mein kit ne saal se woh video ka intezar karra hu but aap woh video dalen hi nhi toh socha ki aap ko batau plz aap or doorbin ki or aap ki ek alag alag cricket team rahen gi pehle poor team fir bohot badi team jisme dash bhai or rahul bhai or bhi apke friend ko team lelo or fir jabh rich team ban jaye gi toh doorbin bhai or aap dono milke alag alag team se match khel na us team meenu didi bhi rahenge maza bohot ayega plz banao na aisi video
8min Mein 222 comment😅
Roblox me live video dalo pls