I PLAYED ALL THE OLDEST VERSIONS OF SPIDER FIGHTER😱 https://youtu.be/T783iRT5ZvU IBD3D Franklin Went to MIRAGE CITY😱 GANGSTER MIRAGE CITY #1 https://youtu.be/tJCwfHFLPlE Business Inquiries : [email protected] Insta : https://www.instagram.com/targetsiblings_gamerz?igsh=MXBwcGtqamdwaTlzYw== tsarmy ka part banne ke liye join kre hmari membership : https://www.youtube.com/channel/UCB4PxBOJKtSNmztivrY6Nlg/join
ADVERTISEMENT
Hello mere pro bro super duper legend bhaiya kaise ho aap agar aap ibd 3d me RGS tool me Abhishek likho ge to magic hoga please Mera comment lelo me aapko 2year se comment kar rahahu
Target bhai ma jab ma spider fighter 3 khel raha tha aapka notification aaya tab main turant a gaya tha uski video dekhni Maine puri video dekhi aapki
Jet plane se bhi udke us paar ja skte ho ya ultra super jump 1216 se ya kisi car ki jump se like shopping cart
Target bhayia new recing mod me jali ke par ham ja sakte hai 2222 atv magakar jump lagvao to ham jali ka par ja sakte hai
hey tsg bhai 🎉Jo new update mai racing mod mai agar aap gaadi wali glitch lagakar baar ke aar paar ja sakte ho big fan 🎉siuuuuuuuuuuuuuuyyyyyuuuuuuu🎉
Target bhai indian vehicle simulator 3d khelo
Bhaiya idb 3D myth Jo naya update aaya Hai Minecraft mod ke upar agar usmein desert wale map per dinosaur bhi rahata hai Aloo khagoe
Jis area mein sabse pahle plan ko land kiye ho vah indian theft auto city hai 😊 Love u target bhaiya
BHAIYA AAP SUPERMAN BAN KE FENCE KE ANDAR JA sakte ho aur agar aap private jet ke kisi side wale wing ko tree se takraoge to plane ghum ghum ke tree todegi aur aap mera comment 2-2.5 mahine se nahi le rahe ho please le lo comment and noodels khaoge mujhe pata nahi tha ki update aaya hai apne video banai issiliye mujhe pata chala aur mein apki har video ko like karta hu and LOVE U 3000
Target bhaiya agar aap Indian theft Aura simulator ke railway station mein jakar dekhenge to bahut sare change honge please target bhaiya acche se dekhega❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉 I love you 9999999999999999999999999999999❤❤❤❤❤
Hello mere super target bhayia kese ho Glith:agar app ek private jet ke upar dusra private jet mnga kar baitho ge to glitch ho gi aur f1 car ki file de do please love you infinity ♾️
Hello target bhaiya racing Mod usmein jo Pahad ❤️❤️❤️use per dinosaur hai
Bhaiya aap ultr super jump lagakar expressway ki fence ke paar ja sakte ho
Bhai jet plane Ko agar ham blast karke drive karenge to yah acche se drive hoga
1:48 target bhaiya wo dusra type ka racing mode hi hai express mode nhi hai
Hi target bhaiya kaise ho aap maine aapko pahle bhi comment kiya tha aur math comment kiye the myth . 1 Woh Franklin Jo Ham is spawn hote hain vah wala Franklin aur new new myth Bhi Aaye myth 2 lock screen per bhi game ki screen per bhi a gaye Ek option Aaya Hai Jiske Upar aap type Karoge To aap use game Mein chahie Chale jaaoge Jo keypad wale phones mein chalta hai Iske alava Bahut Si nai chij I hai aur Jaise myth-3 Queen kar Kabhi Tute Nahin Hai Uske na Uske darvaje nahi tut te myth-5 aap n Kisi Ko bagair gadi se bahar nikale hi ga kar ko color kar sakte ho love u 3000 aur gajar ka halwa khaogay
Bro aapka video bahut bahut pasand karta hun Bro Aapka video bahut bahut achcha lagta hai mujhe Bro Aapka video like Kiya Maine bro case animatronics khelo please please please bro 😢❤❤
*Hello pro Target bhaiya mere pass ITA ki ak myth hai ki agar aap ITA Menu pe click karoge to ak second ke liye blue ho jayega please pick my comment This is my first comment I mam your big fan*
Hello target bhaiya keise ho mene to myth dhuna par nehi mila par app is wall pe super jump se ja sakte ho this is my second comment love you from Bangladesh ❤❤❤❤❤
Hello mere pro bro supar dupar target bhaiya aap kese ho me batane wala hu aapko gilich 1. Rgs tool me jakar m1 dail karo 2. Aap ak bike mugwao or m1 se jo aaya h auske andar se jakar relwe stesan jao 3.fir bike se autro or tren me beto or slow mosan wale batan par click karo fir dekna gilich This is my first camenet Love you target bhaiya ❤