Bro first comment ❤❤❤ Day 1 asking carrydepie to playing Roblox collab❤❤❤
J
johnaura453 days ago
Nice video carry bhai ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉
M
margotgilles4323 days ago
Op video carry bhai ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉
A
aimée.foucher2 days, 22 hours ago
Big fan carry Depie ❤❤❤ 1:09
R
rolando_zayas3 days ago
Carry bhai pls collab day 1😊
N
naksh_chaudhry2 days, 1 hour ago
Doorbine karry big fan robots me dose babe ja O eak bar me photo Bhai ja tha🥺
D
daniel.cantu3 days ago
Hi
G
garry.hayes2 days, 21 hours ago
Big fan bhaiyaaaa c
P
pénélopevaleon833 days ago
Mera username Arm30_9 hein aur mein hi wo jisne tume pichle baar ke video mein comment bheja tha
J
jeremy.mcintyre3 days ago
Hello carry big fan reply me ranjit 😮❤❤❤❤❤❤
T
tony_johnson3 days, 1 hour ago
Hiiiiiii
J
jenniferfoley3282 days, 18 hours ago
Face reveal carry depie
G
graciela_morales2 days, 9 hours ago
Carry main roblox khelta Hun cal se mere ko aap agali game kab kheloge fir main mujhe apni friend list mein later roblox ki durbin aur usne bhi khelenge aap mujhe friend list mein le lo roblox ki
francisca_gonzález2 days, 20 hours ago
Carry Vai 1 bar free fire khalona
advaithsoni6543 days, 1 hour ago
Op🎉🎉🎉🎉
keith.mitchell3 days, 1 hour ago
Op
S
stéphane.perrin3 days, 1 hour ago
Maine aapki pahli video Dekhi please aap mera naam video mein de do Ram
N
normamcconnell2291 day, 8 hours ago
Me fan carry burbin Dash noobdi name yousuf my fan Aron face reveal ❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉😊😊😊😊😊
J
justin_brown2 days, 21 hours ago
Define of food in jail mein rahe FIR 100 Din bad aap Gaddha khodna video bnao
Bro first comment ❤❤❤ Day 1 asking carrydepie to playing Roblox collab❤❤❤
Nice video carry bhai ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉
Op video carry bhai ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉
Big fan carry Depie ❤❤❤ 1:09
Carry bhai pls collab day 1😊
Doorbine karry big fan robots me dose babe ja O eak bar me photo Bhai ja tha🥺
Hi
Big fan bhaiyaaaa c
Mera username Arm30_9 hein aur mein hi wo jisne tume pichle baar ke video mein comment bheja tha
Hello carry big fan reply me ranjit 😮❤❤❤❤❤❤
Hiiiiiii
Face reveal carry depie
Carry main roblox khelta Hun cal se mere ko aap agali game kab kheloge fir main mujhe apni friend list mein later roblox ki durbin aur usne bhi khelenge aap mujhe friend list mein le lo roblox ki
Carry Vai 1 bar free fire khalona
Op🎉🎉🎉🎉
Op
Maine aapki pahli video Dekhi please aap mera naam video mein de do Ram
Me fan carry burbin Dash noobdi name yousuf my fan Aron face reveal ❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉😊😊😊😊😊
Define of food in jail mein rahe FIR 100 Din bad aap Gaddha khodna video bnao
Big fan brother😊😊😊😊😊😊😊😊