#MSDhoni #Dhoni #CSK #ChennaiSuperKings From 5 IPL Trophies to a Stake Fight: What Happened Between Dhoni & CSK? #ThalaDhoni #WhistlePodu #DhoniCSK #CSKFans #IPL2026 #IPL #IndianPremierLeague #CricketNews #CricketUpdates #CricketControversy #DhoniNews #MSDhoniNews #DhoniLegacy #CaptainCool #ThalaForAReason #CSKFamily #CSKForever #DhoniVsCSK #CSKControversy #IPLNews #CricketDrama #SportsNews #CricketIndia #IndianCricket #CricketFans #DhoniStake #CSKStake #MSDhoniLatest #DhoniRetirement #IPLUpdate #CricketWorld #CricketFansIndia #CSKNews #Thala #DhoniArmy #YellowArmy #politicsnews #upnews #cricket #cricketnews #LatestNews #HindiNews #latestnews #trending #shubhankarmishra #newsbook Subscribe: @shubhankarmishraofficial Follow us on: FB: facebook.com/TheNewsbookOfficial Twitter: https://twitter.com/NewsBookMedia
ADVERTISEMENT
CSK मतलब धोनी ,धोनी के बिना CSK को कोई पहचानता तक नहीं
Dhoni ke bina csk ko kon support krega
Jaha msd vaha msdans fans 💛👍💛💛07
Without Dhoni name CSK market value almost zero. MS Dhoni loyalty ki pahchan hai.
Agar main csk ka maalik hota to sab dhoni ka sirf dhoni humara 😢
Respect dhoni
Ms dhoni 🥰🥰🥰
Jharkhand ke team banana chahiye ms dhoni ko❤❤❤❤❤❤❤❤
5 TROPHYS =2 YEAR BANNED =5+2 =7 Thala for REASON ✅🤣🤣🤣
Ms dhoni respected button ✅
*कहा था न,* *तुम बदल जाओगे...* *लेकिन तुम,* *मानते ही नहीं थे...!* 💔🤞❤️🩹
no it's totally wrong 😒 unhone apni poori jwani lga di CSK ke liye aur ab unhe CSK wale bs sallery ke naam pr judge kr rhe hain 😏 hume to inhi ke vajah se cricket passand tha aur aaj bhi passand hai so sad always we love you "MSD"❤
Agar Abhi Ye public ho jaaye ki Dhoni aur CSK separate ho gaye hain to dekhna CSK ki fan following aur Brand Value kitni gir jaayegi
Jaha dhoni waha ham sab
क्या कोई दुकान मे काम करते है तो दुकान मालिक से हिस्सा माँगने लग जाते है
Dhoni sir ko stake de Dena chahiye agar dhoni csk ko chhora ga to csk barbaad ho gaya ga
Ager main csk ka maalik hota to 50% Dhoni sir ka
Sara craze Mahi se hi hai jo unhone kiya Csk k liye wo hr koi nhi kr skta.5 trophy jeeti Pune supergiants m the to sirf 1 run se final hare most of the time qualifier or final khela.
Msd respect butten❤❤❤😊
Dhoni button ✅